_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/a-king-cobra-drinks-water-from-a-bottle-in-karnataka-video-got-viral/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/a-king-cobra-drinks-water-from-a-bottle-in-karnataka-video-got-viral/r1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

…तो इसलिए बड़ी उम्र की महिलाओं के प्रति ज्यादा आकर्षित होते हैं मर्द

अपने से विपरित सेक्स की ओर आकर्षित होना आम बात है। लेकिन पुरूषों में देखा गया है की वह कम उम्र की महिला की बजाए बड़ी उम्र की महिला की ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं। खैर आप सोच रहे होंगे की ये तो उनकी पर्सनल चॉइस की बात है। वैसे हमारे सामने कई ऐसे उदाहरण मौजूद हैं जिसमें पुरूषों ने अपनी से बड़ी उम्र की महिला को अपना जीवनसाथी चुना और अब अच्छे से खुशनुमा जिंदगी जी रहे हैं। लेकिन फिर भी सोचने वाली बात ये है की आखिर ऐसा बड़ी उम्र की महिलाओं में क्या खास होता है। जिसके चलते पुरूष बड़ी उम्र की महिलाओं की ओर ज्यादा आकर्षित हो जाते हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है वो कारण..

demi-ashton-cougar_jwbjmsImage Source :http://cdn.skim.gs/

बड़ी उम्र की महिलाएं मानसिक तौर पर ज्यादा स्वतंत्र होती है। उन्हें किसी दूसरे के सहारे की जरूरत नहीं होती। उनके भीतर भटकाव भी कम होता है। वह किसी को धोखा देने से अच्छा सब साफ-साफ बोलना पसंद करती हैं। साथ ही अपने रिश्ते के प्रति भी ज्यादा ईमानदार होती हैं। वह अपने पार्टनर से भी वफादारी और ईमानदारी की पूरी उम्मीद रखती हैं। जिसके चलते पुरूष ऐसी जिम्मेदार महिलाओं को ज्यादा पसंद करते हैं।

strongwoman3Image Source :https://jamesmsama.files.wordpress.com/

वहीं कई शोधों में भी ये बात साबित हो चुकी है कि जब पुरूष अपनी से किसी बड़ी उम्र की महिला के साथ संबंध जोड़ते या बनाते हैं तो वह शारीरिक और मानसिक रूप से ज्यादा संतुष्टि प्राप्त करते हैं। वहीं बड़ी उम्र की महिलाएं समझदार होती है इस बात में भी कोई दो राय नहीं हैं। जिसके चलते वह पुरूषों के शारीरिक और मानसिक संतुलन को सही से मैनेज करने में काफी कामयाब साबित होती हैं। जिसके कारण पुरूषों को खुद एक संतुष्टि कि अनुभूति होने लगती है।

older_women_younger_menImage Source :http://www.science20.com/

दूसरा सबसे जरूरी है यौन सबंधों के दौरान सही तालमेल का होना। जिसके कारण पुरुषों को लगता है कि उनसे उम्र में बड़ी महिला उसे ज्यादा अच्छे से समझती है। उन्हें हर बुरे और अच्छे जीवन का अनुभव होता है। वहीं वे जिंदगी से जल्दी हार नहीं मानती हैं।

avan-jogia-zoey-deutch-date-night-e1436326904599Image Source :http://www.topamazingshare.com/

तीसरा कारण यह है कि बड़ी उम्र की महिलाओं में कम उम्र की महिलाओं की अपेक्षा उत्तेजना ज्यादा होती है। जिसके चलते वह पुरूषों को ज्यादा अच्छे से संतुष्ट कर सकती हैं। वहीं आपको पता ना हो तो जान लें की 40 से 50 साल की उम्र की महिलाओं में उत्तेजना काफी अधिक होती है।

वहीं चौथा जान लें की बड़ी उम्र कि महिलाओं में घमन्ड नही होता है यानि की कम होता है। जो की ये बात पुरूषों को काफी ज्यादा पसंद होती है। जिसके चलते वह उनकी तरफ खींचे चले आते हैं।

5184Image Source :https://i.guim.co.uk/

Most Popular

To Top