अचानक कहां से आया यह रहस्यमय व्यक्ति

0
392

देखा जाए तो जीवन का सत्य है मृत्यु, पर सबसे रहस्यमय बात यह है कि मृत्यु कहां और कैसे होगी यह कोई नहीं जानता है। बहुत सी ऐसी भी घटनाएं हैं जिनमें बहुत से लोग श्मशान से भी वापस आ जाते हैं और कई बार बहुत कम उम्र में ही कुछ लोग काल के गाल में समा जाते हैं। वास्तव में मौत से कभी कोई पीछा नहीं छुड़ा सकता है और जब तक मौत ना आई हो तब तक कोई मर नहीं सकता।

आज हम आपको ऐसी ही एक घटना के बारे में बता रहे हैं जिसमें एक ऐसा व्यक्ति मौत के मुंह में जाने से बच गया जो उन हालातों में कभी बच ही नहीं सकता था। इसके साथ ही जिस व्यक्ति ने उसे बचाया उसको फरिश्ता ही कहा जा सकता है। इस हादसे में बचने वाले व्यक्ति को आज तक कोई नहीं जान पाया। लोगों का कहना था कि वह अचानक कहीं से आया और उस व्यक्ति को पंखों पर उठा कर ले गया।

देखिये वीडियो –

Video Source: https://www.youtube.com/

यह रहस्यमय घटना घटी है चीन में। जिसको देख कर हर कोई हैरान है क्योंकि इस ट्रक से उस व्यक्ति की मौत निश्चित थी, पर न जाने कहां से एक और व्यक्ति अचानक प्रकट हुआ और सड़क पर चल रहे आदमी को मौत से बचा कर दूसरी ओर छोड़ गया। कुछ लोगों का कहना है कि वह टाइम ट्रेवलर भी हो सकता है। आज कल यह वीडियो फेसबुक और सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग इसको चमत्कार मान रहे हैं। इस वीडियो को देखने वालों को यह लगने लगा है कि जैसे ईश्वर ने उस व्यक्ति के लिए अपने किसी फ़रिश्ते को भेज दिया।

वहीं, जब घटना की सच्चाई का पता लगा तो लोगों के आश्चर्य का ठिकाना न रहा। जब इस जादुई व्यक्ति को लोग फेमस करने लगे थे तो अचानक यह खबर आई कि यह वीडियो प्रमोशनल था। होक्स-स्लेयर नाम की वीडियो में यह बताया गया है कि यह वीडियो असल में ‘ड्रैगन टोटम गर्ल” नाम के चीनी वीडियो गेम के प्रमोशन के लिए बनाया गया था। असल में इस गेम का सुपर हीरो लोगों को मुसीबत से निकालता है। इस सुपर हीरो का वीडियो ही वायरल किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here