किस बात पर शूटिंग छोड़ कर चली गईं ऐश्वर्या रॉय

0
366

फिल्मों में कहानियां तो सब लिखते हैं, पर कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जो दिल की गहराइयों को छू जाती हैं। कुछ ऐसा ही एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या रॉय के साथ हुआ।

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सरबजीत’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। वह इस फिल्म में काम कर अपने आपको सौभाग्यशाली मानती हैं। यह फिल्म पाकिस्तान की जेल में कैद रहे सरबजीत सिंह पर आधारित है। जिन्होंने अपनी सरहद की जमीं को छूने के ख्याल में पूरी जिंदगी पाकिस्तान की जेल में बिता दी। आखिर में किसी तरह जब सरबजीत की रिहाई का वक्त भी आया तो जेल में ही कैदियों ने उसकी हत्या कर दी थी और सरबजीत की हर ख्वाहिश उसी में सिमटकर रह गई।

1Image Source: http://www.todaynewsheadline.news/

इस फिल्म की कहानी इतनी दर्द भरी है कि ऐश्वर्या शूटिंग के समय खुद इतनी भावुक हो गईं कि उन्हें अपनी शूटिंग कुछ देर के लिए रोकनी पड़ी। वह कुछ समय के लिए शूटिंग छोड़कर अकेले चली गईं।

ऐश्वर्या इस फिल्म में सरबजीत की बहन की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने भाई को रिहा कराने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा देती है।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या को एक सीन करना था, जिसके संवाद काफी लंबे थे। इसे बिना किसी टेक के ऐश्वर्या ने पूरा कर लिया, पर इसी दौरान वो इतनी भावुक हो गईं कि फूट-फूटकर रोने लगीं। इस तरह से उन्हें रोता देख सभी की आंखों में आंसू आ गए।

2Image Source: http://i.ndtvimg.com/

सरबजीत की इस फिल्म को निर्देशित उमंग कुमार कर रहे हैं और सरबजीत की भूमिका निभा रहे हैं रणदीप हुड्डा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here