क्या हुआ जब रवीना टंडन की फिसली जुबान…

0
389

जुबान फिसलने का कोई ट्रेंड नहीं होता, यह तो बस फिसल ही जाती है। बहुत से लोग इस झमेले में फंसे हैं। इनमें से कुछ राजनीतिक हैं तो कुछ अन्य क्षेत्रों से। इससे सिर्फ यह साबित होता है कि जुबान के फिसलने का किसी क्षेत्र से कोई मतलब नहीं होता, यह तो बस फिसल ही जाती है। वैसे देखा जाए तो इस प्रकार से जुबान फिसलने का एक फ़ायदा भी है। जिसका लाभ आम लोगों को सबसे ज्यादा होता है और वह यह है कि किसी सेलिब्रिटी या नेता की जुबान फिसलने से उसके मन की बातें जाने-अंजाने लोगों को पता चल ही जाती हैं। इसी प्रकार का एक वाकया हम आपके सामने रख रहे हैं जब अभिनेत्री रवीना टंडन की जुबान फिसल गई।

Video Source:

असल में रवीना टंडन ने हाल ही में एक प्रोग्राम में शिरकत की थी और वो प्रेस वार्ता कर रही थीं। इसी दौरान अचानक उनकी जुबान फिसल गई। उस वक्त रवीना को पता भी नहीं था कि कैमरा ऑन है और उन्होंने पत्रकार पर ही अपनी भड़ास निकाल दी। उन्होंने कहा “आजकल के पत्रकार स्वतंत्रता के नाम पर किसी की भी मां-बहन कर देते हैं।” अंत में उन्होंने कैमरा मैन से पूछा “ओये…ये सब रिकॉर्ड तो नहीं हो रहा है ना।” पर कैमरा मैन तब तक सब रिकॉर्ड कर चुका था और इंटरनेट पर भी डाल चुका था।

बेचारे सेलिब्रिटी कभी-कभी ये उन चीजों को एक्सप्लेन नहीं कर पाते जो एक आम आदमी सहज ही कर जाता है क्योंकि इनको खुद ही पता नहीं होता कि कौन-कौन इन पर कहां-कहां से नजर रख रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here