_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कुछ ज्यादा ही अंधविश्वासी है बी टाउन के यह सितारे

वह लोग जो अंधविश्वास को नहीं मानते हैं उन्हें उन लोगों से बड़ी तकलीफ होती है, जो कि अंधविश्वास में विश्वास रखते हैं। अगर आप भी अंधविश्वासी हैं, तो दूसरे लोगों की बातों को ना सुने क्योंकि हमारे बी टाउन के कई बड़े सितारे भी इस लिस्ट में शामिल हैं। आइए आज हम आपको ऐसे ही कुछ अंधविश्वासी सितारों से मिलवाते हैं जो कि अंधविश्वास में पूरी तरह से विश्वास रखते हैं।

1 रितिक रोशन
सबसे पहले नंबर में बी टाउन के वह स्टार आते हैं, जिनकी हाल में फिल्म रिलीज हुई है। रितिक रोशन का नाम इस लिस्ट में जानकर भले ही आप थोड़ा परेशान हो गए हो, लेकिन यह बिल्कुल सच है कि रितिक पूरी तरह से अंधविश्वासी हैं। दरअसल हाल में फिल्म काबिल के एक प्रमोशन में जाते समय रितिक ने कहा कि वह जब भी फ्लाइट से कहीं जाते हैं, तो वह दही और चीनी का सेवन करना बिल्कुल नहीं भूलते हैं।

Hrithik RoshanImage Source:

2 अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन ने भी यह स्वीकारा है कि वह अंधविश्वासी हैं। उनका कहना है कि वह कभी भी लाइव मैच नहीं देखते हैं। उन्होंने जब-जब ऐसा किया तब-तब भारतीय टीम की हार हुई है।

superstitious-artist2Image Source:

3 शाहरुख खान
शाहरुख खान मानते हैं कि उनके लिए 555 नंबर बहुत ही भाग्यशाली है। यह नंबर आपको शाहरुख की कार पर जरूर मिलेगा। इसी के साथ उनके मोबाइल नंबर के आखिर में भी यह नंबर होता है।

4 सलमान खान
सलमान खान के पिता सलीम खान ने उन्हें एक ब्रेसलेट दिया था, जिसमें फिरोजी रंग का एक पत्थर लगा हुआ है। सलमान कभी भी इस ब्रेसलेट को खुद से दूर नहीं होने देते हैं। उनका मानना है कि उन्होंने जब से इस ब्रेसलेट को पहना है तब से उनकी फिल्में हिट हो रहीं हैं।

superstitious-artist3Image Source:

5 अक्षय कुमार
अक्षय कुमार अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही देश से कही बाहर चले जाते हैं। उनका मानना है कि जब-जब वह अपनी फिल्म के रिलीज के समय भारत में रहे हैं, तब उनकी फिल्में अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई है, जिसके कारण वह अक्सर फिल्म के रिलीज होने से पहले ही देश से कही बाहर घुमने चले जाते हैं।

6 बिपाशा बसु
बिपाशा बसु का कहना है कि वह शनिवार के दिन अपने घर में नींबू और मिर्ची लटकाती है, ताकि किसी भी तरह की बुरी नजर उनके घर पर ना पड़ें।

superstitious-artist4Image Source:

Most Popular

To Top