तस्वीरों में देखिये दुनिया की खतरनाक सेल्फी, आप खुद डर जायेंगे

दुनिया की खतरनाक सेल्फी

आजकल सेल्फी लेने का ज़माना है। लोग कभी कभी ऐसी सेल्फी लेते हैं। जिनको देखकर कोई भी हैरान रह जाए। हाल ही में कुछ लोगों पर खतरनाक सेल्फी लेने का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा था। ऐसे लोग कुछ ऐसी सेल्फी ले रहें हैं जो उनके खुद के जीवन के लिए खतरनाक हैं। आज हम आपको यहां कुछ ऐसी ही सेल्फी दिखा रहें हैं जिनको आप दुनिया की खतरनाक सेल्फी का नाम दे सकते हैं।

1 – यह सेल्फी है “एंजेला निकोल” नामक एक लड़की की। यह लड़की पेशे से एक फोटोग्राफर है। इस लड़की को खतरनाक सेल्फी लेने का बहुत शौंक है। इस लड़की ने चीन तथा हांगकांग में भी कई स्थानों पर खतरनाक सेल्फी ली हैं।

दुनिया की खतरनाक सेल्फीImage source:

2 – कैलेफोर्निया में वहां के सबसे ऊंचे पुल पर चढ़कर एक लड़की इसलिए नीचे कूदने लगी क्योंकि वह सोशल मीडिया पर सबसे खतरनाक पोस्ट पोस्ट कर सके। अब आप इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि सेल्फी का क्रेज लोगों के सिर पर किस कदर छाया हुआ है।

दुनिया की खतरनाक सेल्फीImage source:

3 – ज्वालामुखी एक ऐसा स्थान होता है। जहां का नाम लेने से भी लोग घबराते हैं। उसके पास जानें की बात तो छोड़ ही दिजिए, पर यदि आप भी खतरनाक सेल्फी के दीवाने हैं तो आप ज्वालामुखी से भी भिड़ जायेंगे। देखिये इस व्यक्ति को जो ज्वालामुखी के मुहाने पर जाकर सेल्फी ले रहा है।

दुनिया की खतरनाक सेल्फीImage source:
To Top