क्या आपने देखी नव्या नवेली और आर्यन की मस्तीभरी तस्वीरें?

0
416

बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा और शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन की ग्रेजुएशन पूरी हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के तहत दोनों लंदन के सेवन ऑक्स स्कूल में साथ में ग्रेजुएशन कर रहे थे। खबर है की नव्या और आरयन की कॉन्वोकेशन पार्टी में शाहरुख-गौरी और नव्या के माता पिता श्वेता और निखिल नंदा पहुंचे थे। गौरतलब है कि शाहरुख और गौरी खान को लंदन में किसी ने नोटिस नहीं किया।

आर्यन और नव्या ने कॉन्वोकेशन की कुछ मस्तीभरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जहां आर्यन अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं नव्या ने अपने फ्रेंड्स और अपने मम्मी-डैडी के साथ जमकर तस्वीरें ली। तो कुछ यूं नजर आए नव्या और आर्यन ..

591178909Image Source :http://s4.scoopwhoop.com/

ये तस्वीर ग्रेजुएशन के वकत की है जिस पर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा था। दरअसल ये बवाल नव्या के गले में पहने पेंडेन्ट पर लिखे शब्द पर काफी सवाल उठे थे।

navya-naveli-nanda7_14639Image Source :http://i2.dainikbhaskar.com/

इस तस्वीर में शाहरुख के बेटे आर्यन अपने दोस्तों के साथ फोटोज खिचवाते नजर आ रहे हैं।

navya-naveli-nanda1_14639Image Source :http://i2.dainikbhaskar.com/

इस फोटो में नव्या अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा के साथ है। आपको बता दें कि श्वेता अमिताभ बच्चन की एकलौती और लाड़ली बेटी है।

navya-naveli-nanda2_14639Image Source :http://i5.dainikbhaskar.com/

नव्या इस फोटो में अपने पिता निखिल नंदा के साथ है। अमिताभ बच्चन के दामाद निखिल नंदा की तस्वीरें कम देखने को मिलती है।

aryan_4_thumb_052316013449Image Source :http://media2.intoday.in/

रविवार यानि 22 मई का दिन सुपरस्टार शाहरुख के लिए दोहरी खुशी वाला रहा क्योंकि इस दिन आर्यन की ग्रेजुएशन पूरी हुई है, तो वहीं उनकी बेटी सुहाना का जन्मदिन था। आपको बता दें कि 22 मई को सुहाना 16 साल की हो चुकी है।

navya-naveli_6_052316013449Image Source :http://media2.intoday.in/

ये फोटो भी नव्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। जब बात पोज की आती है तो नव्या से बेहतर कौन हो सकता है। यहां नव्या अपनी फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट करती नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here