आने वाले 68 दिनों में महाप्रलय की चेतावनी, बड़ी तबाही की आशंका!

0
893

प्राकृतिक असंतुलन के बिगड़ने से कई तरह की आपदाओं की खबरें रोज सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में लगातार आ रहे भूकंप किसी भारी तबाही का अंदेशा देते नजर आ रहे हैं। इन घटनाओं को देखते हुए वैज्ञानिकों से मिल रही जानकारियों को झुठलाया नहीं जा सकता। वहीं, अभी तक हुई तबाही को देखते हुए ज्योतिष विज्ञान ने भी बहुत बड़ी चेतावनी दी है।

Uttarakhand-disaster-mgmt-minister-resorts-to-lies-to-save-face_1Image Source :http://3.bp.blogspot.com/

जिसमें बताया जा रहा है कि दुनिया का अस्तित्व अब खतरे में नजर आ रहा है क्योंकि ग्रहों की दशा अत्यंत विनाश की दिशा में बढ़ रही है। जिसके चलते आने वाले 68 दिनों में हमारी धरती को प्राकृतिक आपदाओं और संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि दी गई जानकारी के कोई ठोस प्रमाण नहीं हैं पर ज्योतिषियों के अनुसार मंगल और शनि की स्थिति के दूसरी दिशा में होने से इसके उल्टे योग बन रहे हैं। जिससे देश, दुनिया के हर क्षेत्रों पर सुनामी और भूकंप का खतरा तेजी से बनता नजर आ रहा है। कई ग्रहों का उल्टा प्रभाव दुनिया में सूखा महामारी जैसी परेशानी बढ़ा सकता है।

महाप्रलय-1Image Source :http://api.ning.com/

इन सभी प्राकृतिक आपदाओं को देखते हुये ज्योतिष विज्ञान और खगोल शास्त्र की जानकारी के अनुसार आने वाले 68 दिन देश दुनिया को सबसे बड़े खतरे में डाल सकते हैं। ग्रहों के बन रहे ऐसे योग का असर 20 अप्रैल से 26 जून के बीच देखा जा सकता है। जिसमें होने वाली इस अनहोनी में भारत सहित दुनिया का बड़ा हिस्सा तबाही, महामारी, भूकंप और यु्द्ध जैसी भारी समस्या की चपेट में आ सकता है। जिसका असर हमारे जन जीवन में अंधेरा लाना जाहिर कर रहा है। यह एक भयंकर तबाही का अंदेशा दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here