_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/actress-nisha-noor-once-a-famous-star-but-had-a-tragic-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-100-years-old-creature-has-more-than-800-children/news-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

देश के प्रधानमंत्री को लेकर ये क्या बोल गये विराट…

हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के देश और दुनिया में फैंस की कमी नहीं है। एक ढूंढ़ोगे तो हजारों मिल जाएंगे। देश का बच्चा–बच्चा पीएम मोदी का दीवाना है। तो वहीं बड़े लोगों को भी देश के पीएम से काफी उम्मीदें हैं। हमारे देश के प्रधानमंत्री का मिजाज ही कुछ ऐसा है कि वह ना तो खुशी में किसी की तारीफ करने से चूकते हैं और ना ही किसी के गलत होने पर उसे बख्शते हैं। आपने भी देखा होगा कि मैच जीतने पर पीएम मोदी टीम इंडिया को बधाई देना नहीं भूलते हैं। वहीं वह कई बार विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी की भी तारीफ कर चुके हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप तो आप सभी को याद होगा। जब टीम इंडिया के लिए करो या मरो वाली स्थिति थी। उस वक्त विराट कोहली ने 51 बॉलों पर 81 रनों की जबरदस्त नाबाद पारी खेली थी। जिस पर पीएम मोदी ने धोनी और विराट को ट्विटर पर बधाई देते हुए उनकी जमकर तारीफ की।

narendra-modiImage Source :https://twitter.com/narendramodi/

वहीं आप सबको हैरानी होगी कि इस मामले में हमारी टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली भी कुछ कम नहीं हैं। हाल ही में उनका एक इंटरव्यू हुआ था, जिसमें उनसे जब यह पूछा गया कि पीएम मोदी के बारे में आप क्या सोचते हैं तो उन्होंने इसका जवाब बड़े शानदार तरीके से दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का नाम दिमाग में आते ही मेरे दिमाग में सिर्फ एक शब्द आता है “आत्मविश्वास”। वैसा ही आत्मविश्वास मुझे भी आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने का काम करता है। वहीं बता दें कि जब पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी तब विराट कोहली ने भी उनको ट्वीट कर बधाई दी थी।

narendra-modi-viratImage Source :https://twitter.com/imVkohli/

ऐसे में आप समझ सकते हैं कि जिस तरह हमारे देश के पीएम को जनता और टीम इंडिया से प्यार है, ठीक उसी तरह ही देश की जनता और टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भी देश के प्रधानमंत्री पर काफी गर्व है।

Most Popular

To Top