_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/watch-the-funny-reporting-by-this-news-reporter-you-wont-be-able-to-control-laughter/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/watch-the-funny-reporting-by-this-news-reporter-you-wont-be-able-to-control-laughter/dff/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/5f170f5a9cf84732c990a972396c0523/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

विराट ने अनुष्का को गले लगा कर कहा ‘बाय-बाय’

ये जोड़ी कितना भी अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश कर ले लेकिन प्यार एक ऐसी चीज है जो ना आज तक किसी का छुपा और ना ही किसी का छुप पाएगा। हम बात कर रहे है बॉलीवुड की अनुष्का और धुंआधार क्रिकेटर विराट कोहली की। ये दोनों कभी एक दूसरे को अवॉइड करते है तो कभी हैंग आउट करते नजर आते है। एक तरफ अनुष्का बेंगलुरु में विराट को मैच के दौरान चियर करती नहीं दिखती लेकिन मैच के बाद दोनों घूमते हुए नजर आ रहे है। इससे ये तस्वीर तो साफ होती है कि ये जोड़ी अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में कुछ बताना नहीं चाहती है।

anushka sharma and virat kohli1Image Source:

इसी बीच गुरुवार रोत को अनुष्का मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई लेकिन यहां दिलचस्प बात ये है कि उन्हें विराट कोहली ड्रॉप करने पहुंचे थे। दोनों ने काफी देर तक कार में बातचीत की। उसके बाद विराट ने अनुष्का को गले लगा कर बाय बाय कहा लेकिन जब अनुष्का कार से बाहर निकली तो उन्होंने मीडिया को पूरी तरह से अवॉयड किया। आपको बता दें कि आजकल अनुष्का फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग में व्यस्त है। जिसके लिए वो मुंबई से फिल्म की शूटिंग करने बुडापेस्ट गई है।

anushka sharma and virat kohli2Image Source:
To Top