विराट को फिर आ गई अनुष्का की याद

0
442

अनुष्का से अलग होने के बाद बेशक विराट अपने आपको काफी संभालने की कोशिश में जुटे हों, लेकिन कहते हैं ना कि ‘दिल है कि मानता नहीं’। शायद यह उनके प्यार की ही ताकत है कि टीम इंडिया के बेस्ट बल्लेबाज विराट कोहली अपने आपको किक्रेट में बिजी रख कर अच्छे फॉर्म में हैं। जिसके बलबूते टीम इंडिया ने टी-20 मैच में पाकिस्तान को बुरी तरह हरा दिया। जिससे पूरे देश को एक बार फिर खुश होने का मौका तो मिला, लेकिन कहीं ना कहीं ये खुशी विराट के लिए अधूरी ही रही। शायद इसी कारण से उन्होंने पाक को हराने के बाद आयोजित किए गये टीम इंडिया के स्वागत कार्यक्रम में अपने हाल-ए-दिल को बयां कर दिया।

दरअसल पाक को हराने के बाद भारतीय उच्चायोग में टीम इंडिया के स्वागत के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें जब विराट को मंच पर बुलाया गया तो उन्होंने और कुछ ना कहकर बस एक गाना गाया जिसके बोल थे- ‘जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा’। अब इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट अनुष्का से अलग होने के बाद कितने अकेले हो गये हैं और आज भी अनुष्का का इंतजार कर रहे हैं।

Video Source: https://www.youtube.com/

बता दें कि विराट जब इस गाने को मंच पर गा रहे थे तब युवराज ने विराट के उस दर्द को समझा और उस गाने को रिकॉर्ड कर लिया। जिसके बाद विराट ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया है।

विराट के फैंस को विराट का यह गाना बहुत पसंद आया और सभी को अच्छे से मालूम है कि यह गाना विराट ने सिर्फ अपने प्यार अनुष्का के लिए गाया है। ऐसे में हम भी आशा करते हैं कि अनुष्का जल्द से जल्द विराट के दिल की आवाज को सुन लें और दोनों एक बार फिर साथ हो जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here