_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/02/","Post":"http://wahgazab.com/this-holi-night-perform-these-remedies-to-get-over-all-your-troubles/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-holi-night-perform-these-remedies-to-get-over-all-your-troubles/wah-4-pic-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/38edcdf172ca4efbca56add1f895924c/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सड़क पर महिलाओं के दर्द पर हसंती रही पुलिस……

गुरदासपुरः सड़क के किनारे बैठ कर रो रही ये दो महिलाएं…और दूसरी तरफ़ उन्हें देख कर हंस रही पुलिस, यह तस्वीरें सामने आईं हैं पंजाब के जिला गुरदासपुर से। दरअसल ये पीड़ित महिलाएं चलने में लाचार हैं और अपनी टूटी टांग और कंधे के इलाज के लिए अस्पताल जा रही थीं लेकिन कार के कागज पूरे न होने के कारण ट्रैफिक पुलिस ने इनकी कार ही जब्त कर ली। बेबस महिलाओं ने पुलिस से मदद के लिए भी गुहार लगाई। लेकिन ये पुलिस इनकी लाचारी पर मदद करना तो दूर सिर्फ हंस-हंसकर तमाशा देखती रही। इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना ने पुलिस महकमे पर सवालिया निशान लगाया है…जबकि बदलते दौर में पुलिस की छवि सुधारने की कवायद सरकार कर रही है लेकिन इस घटना से सरकार के दावों की हवा निकाल दी है…।

आज हमारे विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में हुई ये घटना हमारे लिये ही नही हमारे देश के लिये शर्मसार करने वाली है। जहां पर अपनी जिम्मेदारियो को दूर फेकं ये पुलिस वाले तड़फती दो बुजुर्ग महिलाओं पर हंस रहे थे। क्या यही हमारे देश की कानून व्यवस्था है। कि देश की रक्षा करने की शपथ लेने वाले ये पुलिस कर्मी देश कि हिफाजत तो दूर… देश की मां बहनों पर बीच रास्ते में रोक उनकी हिफाजत करने के बचाय उनकी जगहसांयी करने लगे।

Lady On road

Most Popular

To Top