सात फेरों के वचनों में बंधीं उर्मिला मातोंडकर

0
291

बॉलीवुड में लगता है मानों चोरी छिपे शादियां करने का सीजन शुरू हो गया है। एक तरफ जहां बॉलीवुड की डिंपल गर्ल हमेशा शादी की अटकलों को महज अफवाहें बताकर हवा में उड़ा देती थीं, वहीं एक दिन अचानक उनकी चोरी छिपे शादी की खबर सुर्खियों में छा गई। अब ऐसा ही कुछ रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने भी कर दिया है। उन्होंने भी चोरी छिपे अपने से 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी कर ली है।

वैसे उर्मिला का ऐसे शादी करना गलत नहीं है क्योंकि उनके फैंस इस दिन के लिए ना जाने कितने समय से इंतजार कर रहे थे। जैसा कि सभी को पता है कि उर्मिला 42 साल की हैं। ऐसे में उनके फैंस का उनकी शादी के लिए बेसब्री से इंतजार करना लाजमी था। बहरहाल बात चोहे जो भी हो, उर्मिला को देर से ही सही मगर अपने सपनों का राजकुमार मिल ही गया है। जिसके साथ वह सात फेरों के वचनों में बंध गई हैं।

बता दें कि उर्मिला के इस शादी समारोह को काफी सीक्रेट रखा गया था। जिसमें कुछ चुनिंदा बेहद करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया था, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शादी में बॉलीवुड का कोई सितारा नजर नहीं आया। इस शादी में बस बॉलीवुड से जुड़े और उर्मिला के खास दोस्त व उनके पति मोहसिन अख्तर मीर के दोस्त रहे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा मौजूद रहे।

1Image Source: http://images.livehindustan.com/

शादी के बाद उर्मिला के फैंस उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए देख सकते हैं कि उनकी रंगीला गर्ल शादी पर कैसी लग रही थीं। साथ ही उनके जीवनसाथी कैसे हैं। बता दें कि उनकी शादी की यह तस्वीरें उनके दोस्तों के जरिये सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। जिसके बाद उर्मिला ने कहा है कि इस शादी सेलिब्रेशन को सिर्फ फैमिली और फ्रैन्ड्स के बीच ही रखा गया है क्योंकि उनका परिवार इसे हाई प्रोफाइल इवेंट नहीं बनाना चाहता था। इसलिए शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया।

तो चलिये अब आपको उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर मीर के बारे में भी बताते हैं। वह कश्मीर के एक बिजनेसमैन और मॉडल भी हैं। उनका अपना कपड़ों का कारोबार है। साथ ही एक मॉडल होने के नाते उन्होंने जोया अख्तर की एक फिल्म ‘लक बाय चांस’ में एक्टिंग भी की है। अभी जल्द ही उनकी एक और फिल्म ‘अ मैन्स वर्ल्ड’ रिलीज होने वाली है। वह 2007 में मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के दूसरे रनर अप भी रह चुके हैं और मनीष मल्होत्रा के कई शो में मॉडलिंग भी कर चुके हैं।

2Image Source: http://images.livehindustan.com/

वहीं, आपको उर्मिला के बारे में तो पता है ही कि उन्होंने 1980 में ‘कलयुग’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन अनके कैरियर को उड़ान 1995 में बनी रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘रंगीला’ से मिली। जिसके बाद वह रंगीला गर्ल के नाम से लोगों के दिलों पर छा गईं। ऐसे में हम उर्मिला के लिए उम्मीद करते हैं कि जैसे आपने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई और उनका प्यार पाया वैसे ही आपकी शादीशुदा जिंदगी भी हिट रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here