यूपी पुलिस से वेरिफाई, कांग्रेस का युवराज तो नौकर निकला भाई!!!

राहुल गांधी को तो जानते हैं ना आप, जी हां…वही कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी, लोकसभा के सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी। बिल्कुल सही पहचानें हैं आपने, आज हम आपको राहुल गांधी से जुड़ी एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं। जिसको सुनने के बाद एक तो आप अपने आपको हंसने से रोक नहीं पाएंगे। दूसरा आपको यकिन आ जाएगा कि यूपी पुलिस किसी भी काम में अपनी किरकिरी कराने का मौका नहीं छोड़ती। आपको शायद हमारी बातें थोड़ी अजीब जरूर लग रही होगी लेकिन जैसा की सभी जानते हैं राहुल गांधी कोई आम आदमी नहीं है। वहीं आपको यह जानकर अचंभा होगा कि हमारी ये गाजियाबाद पुलिस राहुल गांधी को जानती ही नहीं है।

rahul11Image Source :http://images.indianexpress.com/

देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल कांग्रेस के उपाध्यक्ष से जुड़े एक मामले में गाजियाबाद पुलिस की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसके बाद लोगों का शायद पुलिस पर से विश्वास उठना तय है। दरअसल यूपी पुलिस ने राहुल गांधी को नौकर करार दे दिया है। दरअसल हुआ यू कि इंदिरापुरम में रहने वाले एक शख्स ने वेरिफिकेशन फॉर्म में दावा किया कि राहुल उनके नौकर हैं। सबसे ज्यादा अचंभे की बात तो यह है कि गाजियाबाद पुलिस ने उस फॉर्म को मोहर लगाकर वेरिफाई भी कर दिया। आप फॉर्म की फोटो में साफ देख सकते हैं की राहुल गांधी को लेकर इस व्यक्ति ने कैसा मजाक किया था लेकिन उससे बड़ा मजाक यूपी पुलिस ने इसको वेरिफाई कर अपना बनवा लिया। इस फॉर्म में राहुल गांधी की फोटो के साथ पिता का नाम राजीव गांधी और घर का पता तुगलक लेन को ही दिया है। जिसमे सत्यापन चालक और नौकर का है।

rahul-laltterImage Source :http://s3.scoopwhoop.com/

वैसे तो यह काफी हास्यास्पद मामला है लेकिन इस मामले के कारण यूपी पुलिस काम को लेकर कितनी लापरवाह है ये बात अच्छे से साबित हो गई है। आपने भी देखा होगा कि पुलिस किराएदार और नौकर के वेरिफिकेशन पर कितना ज्यादा जोर देती है लेकिन इस मामले से तो आपको साफ हो गया होगा की ये अपने काम में कितनी ज्यादा ढ़िलाई बरतती है। जैसी की आप देख सकते हैं की राहुल गांधी के नौकर वाले फ़ॉर्म पर उन्होंने आंखे बंद कर मोहर भी लगा दी और बना दिया कांग्रेस के युवराज को नौकर और चालक ।

To Top