_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/peope-get-trained-for-suicide-and-they-sleep-in-the-graves-before-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इन बहनों का है एक बॉयफ्रेंड, साथ करना चाहती हैं यह काम

आपने अक्सर जुड़वा बहनों को अपनी चीजें एक दूसरे के साथ शेयर करते देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी जुड़वा बहनों को आपस में बॉयफ्रेंड शेयर करते देखा है। जी हां हैरान ना हो, क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिसे सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे। यह खबर ऑस्ट्रेलिया के पर्थ से आई है, जहां अना और लूसी नाम की दो बहनें रहती हैं। दोनों 24 घंटे एक साथ घूमती हैं और साथ में हर एक चीज शेयर करती हैं। हद तो तब हो गई जब दोनों ने यह तक कह दिया कि दोनों का बॉयफ्रेंड भी एक ही इंसान है, जिसका नाम बेन ब्रायन है।

girlImage Source: http://i.dailymail.co.uk/

दोनों बहनों का कहना है कि वह एक ही समय में मां भी बनना चाहती हैं। इसके पीछे की वजह जब उनसे पूछी गई तो उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती कि उनका शरीर देखने में एक दूसरे से बिल्कुल अलग हो। इसलिए वह साथ प्रेगनेंट भी होना चाहती हैं क्योंकि अगर वह अलग-अलग समय पर प्रेगनेंट होंगी तो उनमें से किसी एक के शरीर में बदलाव आएगा, लेकिन वह चाहती हैं कि दोनों के शरीर में जो भी बदलाव आए साथ आए। यही कारण है कि वह साथ मां बनने की इच्छा जता रही हैं।

यह दोनों बहनें अना और लूसी एक जापानी प्रैंक टीवी शो के दौरान खबरों में आईं। इन दोनों को विश्व की आइडेंटिकल जुड़वा बहनों के रूप में चुना गया था।

girl 2Image Source: http://dc-cdn.s3-ap-southeast-1.amazonaws.com/

Most Popular

To Top