बिग बॉस के घर कॉफी के लिए हुआ हंगामा, प्रिंस को बुलाया ‘बंदर’

बिग बॉस डबल ट्रबल के इस 17वें एपिसोड में अब काफी मजेदार बातें देखने और सुनने को मिल रही हैं। लड़ाई-झगड़ा, दोस्ती-दुश्मनी, गाली गलौच से भरे इस एपिसोड में अब घर का नया कैप्टन चुना जाने वाला था, जिस पर एक दूसरे से खुन्नस खाए लोग अपनी बातों का समर्थन करने के लिए एक दूसरे का सहारा ढूंढ़ रहे थे।

bigg boss 9 date 28 october - Copy (4)Image Source: http://colors.in.com/in/

मंदाना ने अपनी बात को सामने रखते हुए रोशल को बताया कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि सुयश और प्रिंस में कौन कैप्टन बनेगा, क्योंकि दोनों में मेच्योरिटी नहीं है। मंदाना ने प्रिंस को फेक भी कहा।

 

bigg boss 9 date 28 octoberImage Source: http://colors.in.com/in/

प्रिंस और सुयश ने अपने फायदे के लिए सभी परिवार वालों को अपनी ओर खींचने की काफी कोशिश भी की, जिसमें किश्वर के द्वारा सुयश को एक सपोर्टर भी मिल गया पर वोट्स के आधार पर प्रिंस को ही घर का नया कैप्टन घोषित कर दिया गया।

प्रिंस को बुलाया ‘बंदर’-

प्रिंस के कैप्टन घोषित होने या जीतने के बाद बैडरूम एरिया में अब सरगर्मी का माहौल तैयार होने लगा। रिमी कैप्टन सी के बारे में सुयश और किश्वर से बात करती दिखाई दी। सुयश के बारे में रिमी की सोच ऐसी नजर आई कि वे मेच्योर हैं और कभी भी कैप्टन बन सकते हैं, लेकिन मुझे एक चांस प्रिंस को देना चाहिए। प्रिंस जो दावा कर रहा है उसे पूरा कर पाता है या नहीं। यह देखने के लिए उन्हें कैप्टन बनाया गया है। रिमी आगे कहती हैं कि मुझे 100 प्रतिशत देखना है कि वो बंदर आगे क्या करता है?

bigg boss 9 date 28 october - Copy (3)Image Source: http://colors.in.com/in/

रोशेल ने दी थप्पड़ जड़ने की धमकी-

अभी शाम ढलने ही वाली है कि घर के अंदर होने लगा कॉफी को लेकर हंगामा…। ये वही सेलिब्रिटी हैं जो बाहर एक कप कॉफी की कीमत हजारों में बयां करते हैं, सिर्फ अपनी शान बिखेरने के लिए, पर आज वही कॉफी के लिए किश्वर और रोशेल लड़ते दिखाई दिए।
इस बात पर रोशेल ने किश्वर को कहा कि वो उन पर पर्सनल कमेंट्स न करें। जब रोशेल के नाम का मजाक उड़ाया गया तो उन्होंने कह दिया कि जो भी उनके नाम का मजाक उड़ाएगा वो उसे थप्पड़ जड़ देंगी। ये माजरा क्या है भई.. कॉफी हुई इतनी महंगी कि लोग अब मारने पर ही उतारू हो चुके हैं।

bigg boss 9 date 28 october - Copy (5)Image Source: http://colors.in.com/in/

अब देखना यह है कि बिगबॉस के घर के अंदर ये सेलिब्रिटी कितनी हदें पार करते हुए नजर आ सकते हैं तो देखना या पढ़ना ना भूले आगे का हाल…..।

To Top