कोहली के शानदार प्रदर्शन पर पाकिस्तान में लहराया तिरंगा

0
372

अतंर्राष्ट्रीय टी 20 सीरीज में भारतीय टीम की जीत के बाद से ही देश में चारों ओर खुशी का माहौल है। भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक देश ही नहीं विदेशों में भी हैं और वह भारतीय खिलाड़ियों की जीत का जश्न सरहद के पार भी मनाने में कोई गुरेज नहीं करते, लेकिन भारतीय क्रिकेटरों के एक दिवाने को विराट कोहली के खेल प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करना भारी पड़ गया। इस दिवाने ने अपने मुल्क में भारतीय तिरंगे को अपनी छत पर ही फहरा दिया और इसके लिए उसे जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा।

अतंर्राष्ट्रीय-टी-20-सीरीज-में-भारतीय-टीम-की-जीत-के-बाद-से-ही-देश-मेंImage Source :http://drop.ndtv.com/albums/

जानकारी के मुताबिक पड़ोसी मुल्क में भारत के झंडे को फहराना एक क्रिकेट प्रेमी को भारी पड़ गया। अंतर्राष्ट्रीय टी 20 की सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों ने 26 जनवरी को अपने शानदार खेल का परिचय दिया। इस मैच को भारत के पक्ष में करने का काम विराट कोहली और सुरेश रैना ने किया। दोनों ही खिलाड़ियों ने सूझ-बूझ के साथ खेलते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई। इस मैच में खास विराट कोहली ने अहम रोल अदा किया। उन्होंने इस पारी में 55 गेंदों में 90 रन का स्कोर बनाया। इस स्कोर के लिए विराट। इस पारी को विराट कोहली का एक प्रशंसक पाकिस्तान में भी देख रहा था। विराट कोहली की इस शानदार पारी को देखकर विराट का प्रशंसक अपनी छत पर चढ़ गया और तिरंगा लहराने लगा।

जानकारी-के-मुताबिक-पड़ोसी-मुल्क-में-भारत-के-झंडे-को-फहराना-एक-क्रिकेट-प्रेमीImage Source : http://images.jagran.com/

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के आकार में रहने वाला उमर दराज को पाकिस्तान में भारत का तिरंगा झंडा लहराने के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही उमर के घर पर छापा मारा, जिसमें पुलिस को उसकी छत से भारतीय झंडा मिला।

जानकारी-के-मुताबिक-पाकिस्तान-के-पंजाब-प्रांत-के-आकार-में-रहनेImage Source :http://static.dnaindia.com/sites/

एक रिपोर्ट के अनुसार इस शख्स ने पुलिस को बताया कि वह इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली का फैन है। साथ ही उसका कहना है कि उसे केवल क्रिकेट के प्रशंसक के रूप में ही देखा जाना चाहिए। उसे जासूस नहीं समझना चाहिए। फिलहाल उमर दराज के खिलाफ पुलिस की ओर कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here