इस महिला को भूत ने बनाया 5 बच्चों की मां, अब हुई भूत से शादी

शादी

अपने रिश्तों को लेकर लोग आजकल काफी अलग सोच रखी बैठे हैं। आमतौर पर एक लड़का लड़की के बीच ही रिश्ता जुड़ता है, मगर आजकल लड़के लड़को और लड़कियां लड़कियों के साथ रिश्ते कायम कर रहें है। इस तरह के रिश्तों को जैसे तैसे अब समाज ने स्वीकार कर लिया है, लेकिन इस नए मामले में एक महिला ने किसी लड़के या लड़की से नही बल्कि एक भूत से शादी कर ली है। इन मौहतरमा का नाम अमैंडा है। जिन्होंने 18वीं सदी के भूत से शादी की है। आइये जानते है इनकी इस अनोखी शादी की कहानी के बारे में।

भूत ने बनाया 5 बच्चों की मां –

भूत ने बनाया 5 बच्चों की मांImage source:

अमैंडा 5 बच्चों की मां है,मगर उनका दावा है कि उन्होंने आज कभी किसी शख्स के साथ कोई संबंध नही बनाया है। यह सभी बच्चें उनके और व उनके भूतिया पति के है। अमैंडा उसे जैक के नाम से पुकारती है और बताती है कि जैक काले रंग का है और उसके काले बाल है। अमैंडा ने ही बताया कि वह उसके भूत पति ने उसे बताया कि वह एक हेतियन लुटेरा है। जिसे 17वीं सदी में मौत की सजा दी गई थी। अमैंडा के मुताबिक उनके व उनके पति के बीच कुछ भी अजीब नही है वह किसी भी आम कपल की तरह बाते करते हैं, झगड़ते है और वह सब करते है जो कोई आम कपल करता है। यह सारी बात अमैंडा ने एक अंग्रेजी वेबसाइट मिर्र को दिए एक इंटरवयू में बताया।

कंकाल से निभाई शादी की रस्मे –

कंकाल से निभाई शादी की रस्मेImage source:

जैक से अपनी शादी के दिन अमैंडा ने जैक की उपस्थिति के लिए एक कंकाल और एक काले रंग के झंडे को लिया। इस अनोखी शादी ने सभी मीडिया एजंसियों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। बहरहाल इस शादी की असल सच्चाई क्या वह तो सिर्फ अमैंडा ही जानती है।

To Top