महिला को बेबी स्कैन में दिखाई पड़ा मृत दादी का चेहरा, लोग हुए चकित

0
308

आपने कई ऐसी खबरे पढ़ीं होंगीं जिनमें कभी शीशे में भूत का चेहरा दिखाई देता है, तो कभी समुद्र में विशाल जीव, पर हालही में एक महिला के बेबी स्कैन में उसकी मृत दादी का चेहरा दिखाई पड़ा है। जिसके कारण काफी लोग चकित हैं। जी हां, यह काफी चकित कर देने वाली बात है कि किसी महिला के बेबी स्कैन में उसकी ही मृत दादी का चेहरा आया है, इसलिए ही यह खबर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है, आइए जानते हैं इस खबर के बारे में।

जिस महिला के बेबी स्कैन में उसकी मृत दादी का चेहरा दिखाई पड़ा है उसका नाम “Louise Corkill” है, जो की Liverpool के Halewood में रहती है। इस महिला की उम्र वर्तमान में महज 30 वर्ष है। इस महिला ने दावा किया है कि जब वह अपने बच्चे का बेबी स्कैन कराने के लिए गई थी, तो बेबी स्कैन में उसकी मृत दादी का चेहरा नजर आया।

इस महिला ने कहा कि जब वह बच्चे का लिंग परिक्षण कराने के लिए गई थी, तो उसके बाद में जब उसने अपने गर्भ के चित्र को देखा तो वह हैरान रह गई, क्योंकि उस चित्र में इस महिला की मृत दादी Mary Parkinson का चेहरा था। Louise ने इस बारे में बताते हुए कहा कि “मैं बीमार हो रही हूं और रोये जा रही हूं। मुझे पूरा विश्वास था कि वो उन्हीं का चेहरा था और मैं उनको दोबारा देखकर बहुत हैरान थी। ऐसा लग रहा था मानों वो बोल रहीं हों कि वो यहीं हैं और बच्चे की देखभाल कर रही हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here