मौत को धोखा देकर निकल गई यह महिला… देखें कैसे

कहते है जाको राखे साईयां, मार सके न कोय। ये बात बिल्कुल सच है कि जिसके सिर पर भगवान का साया होता है, उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता है। कुछ ऐसा ही नजारा सैंट्रल पोलैंड के शहर कालिस में देखने को मिला।

आज के समय में सड़को पर चलती गाड़ियों की तेज रफतार के सामने चलना काफी दुर्भर हो गया है। गाड़ियों की इसी तेज रफ्तार को देख एक महिला फुटपाथ से होकर गुजर रही थी। उसे इस बात का कोई अंदेशा नहीं था कि जिस जगह से वो जा रही है, उस जगह पर पहले से ही उसकी मौत घात लगाए बैठी है। ये महिला बेखौफ होकर गाड़ियों की रफ्तार से अपने आपको बचाते हुए सुरक्षित रास्ते से गुजर रही थी कि तभी अचानक एक कार बड़ी ही तेजी में उसके नजदीक आने लगी। महीला अपने आफ को जैसे ही बचाने के लिए पीछे की ओर हटी कार पीछे की ओर ही आ गई। लेकिन तब भी वो मौत से जीत कर दूर जा खड़ी हुई। ये सारी घटना उस जगह सड़क पर लगे सी.सी.टी.वी कैमरे में कैद हो गई।

आप इस वीडियो में देख सकते है कि किस प्रकार से सड़क पर दौड़ती एक अनियंत्रित कार दूसरी कार को टक्कर मारने के बाद सीधे फुटपाथ की ओर जा रही महिला के पास बढ़ने लगती है और जैसे ही वह उस महिला के नजदीक पहुंचती हैं, वहां पर लगे एक खंभे से जाकर टकरा जाती है। जिससे महिला की जान बच जाती है। आप भी देखें कैसे हुई यह घटना।

Video Source:
To Top