नूडल्स खाने से यह शख्स हो जाता है बहरा

0
256

नूडल्स जैसे की चाऊमीन या मैगी आदि आपने काफी खाएं होंगे ही पर क्या आपने कभी ऐसे नूडल्स खाये हैं जिनको खा कर कोई भी व्यक्ति बहरा हो जाता है यदि नहीं तो आइये आज हम आपको मिलवाते हैं एक ऐसे ही शख्स से जो की नूडल्स खा कर बहरा हो गया।

यह मामला शुरू होता है चैलेंज लेने से, यह था कि ब्रिटिश शेफ Ben Sumadiwiria ने डेथ नूडल्स को खाने का चैलेंज ले लिया। Ben Sumadiwiria दरअसल इंडोनेशिया गए हुए थे, जहां पर उन्होंने एक रेस्त्रां देखा जो की डेथ नूडल्स नाम की एक रेसिपी खिलाता था, जो नूडल्स की ही बनी हुई थी।

Ben Sumadiwiria1Image Source:

बेन नामक इस शेफ ने इसको खाने की चुनौती ले ली और इसको खाना शुरू कर दिया। शुरुआत में बेन को पसीना आया और उसके बाद में उनकी दिल की धड़कन बढ़ गई और इसके बाद में उनको चक्कर आने शुरू हो गए और इतना होने के उपरांत वे बहरे हो गए और उनको कुछ भी सुनाई देना बंद हो गया।

जब बाद में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा गर्म और तीखी चीज उन्होंने कभी नहीं खाई है। असल में ये नूडल्स टबैस्को सॉस से 4 हजार गुना तीखा होता है। इंडोनेशिया के लोग इस नूडल्स को काफी पसंद करते हैं और बड़े शौक से खाते हैं पर बेन के साथ में ऐसा नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here