_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/female-lover-protests-in-front-of-the-groom-car-and-gets-married-in-flimy-style/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/female-lover-protests-in-front-of-the-groom-car-and-gets-married-in-flimy-style/8-18/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मर कर फिर से जीवित हो उठा यह व्यक्ति

देखा जाए तो इस प्रकार के कई वाकये सामने आये हैं जिनमें कोई भी व्यक्ति मर कर अपने अंतिम संस्कार के समय में फिर जीवित हो उठा हो। इस प्रकार के जितने मामले सामने आए हैं, उन सबको लोगों ने बहुत ही आश्चर्य के देखा या सुना है। आज हम आपको एक ऐसे ही हालही में हुए मामले के बारे में जानकारी दे रहें हैं, जिसमें एक व्यक्ति अपने अंतिम संस्कार से पहले ही जीवित हो गया। आइये जानते हैं पूरे प्रकरण के बारे में।

यह है पूरा मामला –
यह घटना मध्यप्रदेश के इंदौर की है। यहां पर रिटायर्ड कंपनी कमांडर आर.सी. दवे रहते हैं। दवे के जीवन में कुछ ऐसी घटना घटी जिसके कारण सभी लोग चकित रह गए। असल में दवे कुछ समय से बीमार चल रहे थे और बिमारी बढ़ने पर उनको एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर कुछ समय इलाज के बाद में उनकी मौत हो गई और इसलिए ही घर में उनके अंतिम संस्कार की सभी तैयारियां की जा रही थी। अस्पताल की सभी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद में जब घर के लोग उनकी बॉडी को ले जा रहें थे, तब अचानक उन्होंने अपनी पलकें झपकाई और वे जीवित अवस्था में आ गए। इस कारण से उनको फिर से डॉक्टर को दिखाना पड़ा। मीडिया के जरिए लोगों को दवे के जीवित होने की खबर पहुंची। इस दौरान उनके अंतिम संस्कार की सभी तैयारियां भी रोक दी गई थी।

 

Most Popular

To Top