OMG इस शख्स ने पैदा किए 800 बच्चे…

आज के समय में बढ़ती महंगाई को देख लोग शादी से पहले ही अपने परिवार को नियोजित करने की योजना बना लेते है, जिसमें वो एक या दो बच्चें को पैदा करना ही पसंद करते है, पर यदि कोई इंसान के सपने एक.. दो.. तीन.. चार, नहीं बल्कि इस गिनती से 800 गुना ज्यादा हो जाए तो इसके बारे में आप क्या सोचेंगे। जी हां, ये बात बिल्कुल सच है। इंग्लैण्ड के बेडफोर्डशायर में रहने वाले साइमन वाटसन नाम के शख्स के 800 बच्चें है। यह 800 बच्चों का बाप बन चुका है। हम आपकी हैरानगी को समझ सकते है, पर ये चौंका देने वाली खबर पूरी तरह से सच है।

Simon-WatsonImage Source:

अब हम यहां आपको बता दें कि इसकी सच्चाई के बारे में..साइमन वाटसन नाम का यह व्यक्ति स्पर्म डोनर है, जिसनें सोशल मीडिया पर अपना ये बिजनेस काफी फैला रखा है। इसके जरिए ये अपने स्पर्म को बेचता है। जिससे उसके स्पर्म से अब तक हर सप्ताह स्पेन से लेकर ताइवान तक कहीं न कहीं बच्चा जन्म लेता रहता है। अब तक की गणना के अनुसार वो 800 बच्चों के पिता बन चुके है। इसी तरह से 2-3 सालों में वो करीब एक हजार से ज्यादा बच्चों के पिता बन जाएंगे।

बताया जाता है इतने बच्चों के पिता बनने की वजह यह सोशल मीडिया है, क्योंकि यदि स्पर्म को किसी क्लिीनिक से खरीदा जाता है तो इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ती है। जबकि सोशल मीडिया से लोग बहुत कम कीमत पर उनसे स्पर्म खरीद लेते हैं, इसलिए वॉटसन आज के समय के सबसे अधिक बच्चों के पिता बनने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहें हैं।

To Top