_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कीड़े मकोड़ों से लेकर छिपकली तक खा जाता है यह युवक, जानें इसके बारे में

 

दुनिया में कई तरह के कारनामों को अंजाम दिया जाता है जब भी ऐसे कारनामों के बारे में हमें पता चलता है, तो हम चकित हो जाते हैं। असल में कुछ लोग ऐसे कार्य करते हैं कि देखने के बाद सब हैरान रह जाते हैं। आज से पहले भी हम आपको कई ऐसे लोगों के बारे में बता चुकें हैं जोकि हैरत में डाल देने वाले काम बहुत ही आसानी से कर लेते थे। आज भी हम आपको एक ऐसे ही युवक से मिलवा रहें हैं, जोकि कीड़े मकोड़ों से लेकर छिपकली तक को खा जाता है। आइए आपको विस्तार से इस युवक के बारे में बताते हैं।

Image Source:

कीड़े मकोड़ों से लेकर छिपकली तक को आसानी से खा जाने वाले इस युवक का नाम “जॉन पीटर” है, यह युवक महज 27 वर्ष का है और यह ऐसे अजीबोगरीब कारनामों को बहुत आसानी से अंजाम दे देता है। आपको हम बता दें कि जॉन पीटर नाम का यह शख्स भारत के “कोयंबटूर” का निवासी है तथा जॉन के नाम महज एक मिनट में सबसे ज्यादा कीड़े मकोड़े खा जाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड है। आपको हम यह भी बता दें कि जॉन एक मिनट में आधा किलो केंचुए आसानी से खा जाता है। इसके अलावा जॉन छिपकली, झींगा, कीड़े आदि को भी बहुत आसानी से खा जाता है। एक भारतीय द्वारा बनाया गया यह अब तक का सबसे अजीब रिकॉर्ड माना जाता है।

Most Popular

To Top