_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

2048 से आया है यह व्यक्ति, सभी को कहा दुनिया छोड़ने के लिए

2048

 

क्या फ्यूचर का कोई व्यक्ति आपके समय में आ सकता है। असल में ऐसा एक व्यक्ति सामने आया है जिसका दावा है कि वह 2048 से टाइम ट्रेवल के जरिये आया है। सबसे पहले हम आपको बता दें कि फ्यूचर मैन आखिर होता क्या है। आपने फिल्मों में अक्सर देखा होगा की कोई व्यक्ति टाइम ट्रेवल के जरिये अपने वर्तमान समय से पीछे चला जाता है और फिर अपने अधूरे कार्यों को पूरा कर वापिस अपने समय में लौट आता है। इस प्रकार यह व्यक्ति पुराने समय के लोगों के लिए फ्यूचर मैन कहलाता है। वर्तमान समय में अमेरिका में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। अमेरिका के Wyoming नामक क्षेत्र में एक ऐसा व्यक्ति मिला है जिसका दावा है कि वह टाइम ट्रेवल के जरिये 2048 से आया है। उसका कहना है कि उसको असल में 2018 में जाना था पर वह गलती से 2017 में आ पंहुचा है।

यह है असल बात –

2048Image Source: 

खुद को टाइम ट्रैवलर कहने वाला इस व्यक्ति का नाम “Bryant Johnson” है। इस युवक को Wyoming की पुलिस ने नशे की हालत में पकड़ा है। इस युवक का कहना है कि उसको एलियंस ने शराब पिलाई थी ताकि वह टाइम ट्रेवल कर सके। इस युवक ने यह भी दवा किया वे सब 2018 में पृथ्वी पर आ जायेंगे इसलिए सभी को पृथ्वी छोड़ देनी चाहिए। यह युवक इतने नशे में था कि यह बताते समय वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहा था। फिलहाल इस युवक को पुलिस ने कंट्री डिटेंशन सेंटर में रखा है।

क्या है असलियत –

2048Image Source:

असल में आज से पहले कई बार इस प्रकार की अफवाहें लोगों द्वारा फैलाई गई है कि दुनिया ख़त्म होने वाली है या एलियंस का हमला होने वाला है, पर वास्तव में ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि दुनिया जैसी चल रही है वैसे ही चलती रही है और वैसे ही चलती रहेगी। देखा जाये तो इस प्रकार की बाते अक्सर झूठ ही निकलती है पर इस फ्यूचर मैन की बात को लोगों ने बहुत जल्दी पकड़ लिया और काफी रोमांच के साथ सुना। अब कुछ ही समय में 2017 ख़त्म होने वाला है तो इस व्यक्ति की बातों में कितनी सच्चाई है वह आने वाले समय में पता लग ही जायेगा।

To Top