मौका…यहां लॉटरी के इनामों में मिलती हैं वर्जिन लड़कियां

0
559

लॉटरी के खेल से आप सभी अच्छे से वाकिफ होंगे ही क्योंकि दुनियाभर के कई देशों का ये काफी मशहूर खेल है। वहीं देखा गया है कई लोग तो इस खेल के चलते अमीर भी बन गए हैं। लेकिन अगर आपको इसके बारे में पता है तो आप ये भी जानते होंगे की इसमें जीतने वालों को इनाम में पैसे दिए जाते हैं। लेकिन आज हम आपको लॉटरी के खेल से जुड़े ऐसे इनाम के बारे में बताने जा रहे है, जिसको सुनने के बाद आप चौंक जाएंगे। हम आपको इसके बारे में आगे बताए उससे पहले आपको ये बता दें की यहां पर लॉटरी में जीतने वाले को पैसे नहीं बल्कि वर्जिन लड़कियां इनाम में दी जाती है। जिनकी उम्र 12 से 42 साल के बीच हो सकती हैं। वहीं इनको जीतने के बाद मर्द इनके साथ कुछ भी करने के लिए एकदम स्वतंत्र होते हैं।

lottery-gets-you1Image Source :http://redlightdistricttours.com/

आपको शायद हमारी बातों पर यकिन नहीं हो रहा होगा। ये दास्तांन हमारे देश की नहीं बल्कि ब्राजील के एन्‍कूजिलहादा गांव की हैं। जहां पर लड़कियों को महज सामान समझकर उन्हें इनाम में दिया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन लॉटरी को खरीदने के लिए 5 हजार पाउंड से लेकर 50 हजार पाउंड तक खर्च करते हैं। वही कीमत के हिसाब से जीतने पर उनको वैसी ही लड़की इनाम में दी जाती है। जिसके बाद ज्यादातर युवक उनके साथ शारीरिक संबंध ही बनाते हैं।

vergin-girlImage Source :http://static.hindi.pradesh18.com/

ऐसे में सोचने वाली बात ये हैं की बेशक हम वक्त के साथ कितने भी आधुनिक हो गये हों। वहीं महिलाओं के सम्मान के लिए भारत सहित पूरी दुनिया प्रयास में जुटी है। लेकिन ऐसे मामले कहीं ना कहीं अभी भी समाज की छोटी मानसिकता के हर इंसान को अंदर से झकझोरने का काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here