इस देवी प्रतिमा से निकल रहें हैं “खून के आंसू”, लोग हुए हैरान

0
394

 

 

कई बार इस प्रकार की खबरें पढ़ने में आती हैं, जिन पर विश्वास करना सहज नहीं होता। हालही में एक ऐसी ही खबर आई हैं जिसमें एक देवी प्रतिमा से खून के आंसू निकल रहे हैं। जी हां, हालही में घटी इस घटना को लेकर बहुत से लोग चकित है, पर ऐसा आखिर क्यों हुआ है इस कारण को अभी तक कोई समझ नहीं सका है। आइए आपको हम बताते हैं इस घटना के बारे में।

सबसे पहले तो हम आपको आपको यह बता दें कि यह घटना अर्जेंटिना की है। यहां के एक चर्च में देवी “वर्जिन मैरी” की प्रतिमा से खून के आंसू निकल रहें हैं। जिसको लेकर काफी लोग चकित हैं तथा इस मामले को काफी गंभीरता से ले रहें हैं। आपको हम यह भी बता दें कि यह चर्च अर्जेंटिना के लॉस नारांजोस नामक स्थान पर स्थित है।

इस चर्च के पादरी तथा अन्य लोगों द्वारा हालही में मदर मैरी की प्रतिमा की आंखों से खून जैसे रंग का तरल पदार्थ गिरते देखा था और तब से ही यह खबर आग की तरह सारे शहर में फैल गई। इस चर्च की देखभाल करने वाले एक व्यक्ति का भी यह दावा है कि उसने कुछ समय पूर्व मदर मैरी को सपने में देखा था, फिलहाल यहां के स्थानीय निवासी इस घटना को चमत्कार मान रहें हैं, पर अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि आखिर इस घटना के पीछे क्या कारण हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here