_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/female-lover-protests-in-front-of-the-groom-car-and-gets-married-in-flimy-style/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/female-lover-protests-in-front-of-the-groom-car-and-gets-married-in-flimy-style/8-18/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कुछ ही मिनटों में 4 किलो चावल खा जाती है यह लड़की

चावल भारत के प्रसिद्ध भोज्य पदार्थो में गिना जाता हैं और यह चावल अन्य भी कई देशों में बहुत शौक के साथ में लोग खाते हैं और इन्हीं देशों में एक देश है चीन। चीन में एक लड़की काफी फेमस हो रही है और उसका कारण है लड़की द्वारा चावल का बहुत ज्यादा मात्रा में खा जाना। यह लड़की 1 या 2 नहीं बल्कि 4 किलो चावलों को कुछ ही मिनटों में खा कर समाप्त कर देती है।

china Girl eating 3.5 kg2 (2)Image Source:

चावल को अत्यधिक मात्रा में खाने वाली इस लड़की का नाम “मी जियुन” है। यह लड़की एक प्रोग्राम में आई हुई थी जहां पर उसने 4 किलो चावल कुछ ही समय में अकेले ही खा कर ख़त्म कर दिए। इस लड़की के इस कारनामे से सभी लोग चकित थे। यह लड़की वर्तमान में सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो रही है और बड़ी मात्रा में इस लड़की के फोटो और वीडियो को वायरल किया जा रहा है।

china Girl eating 3.5 kg2 (1)Image Source:

 

Most Popular

To Top