_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/these-new-faces-in-ipl-auctioned-for-2-crores/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-new-faces-in-ipl-auctioned-for-2-crores/nattu-3/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जाल में मछलियों की जगह फंसा यह विशालकाय जीव, मछुआरों के उड़े होश

हमें कई बार किस्मत से भी ज्यादा मिल जाता है, हालही में मछुआरों के साथ में भी कुछ ऐसा ही घटा, जिससे सभी के होश उड़ गए। जी हां, यह बात बिल्कुल सही है असल में जब नसीब बुलंद हो तो आपको किस्मत से भी ज्यादा मिल जाता है, आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में जानकारी देने जा रहें हैं, आइए जानते हैं इस घटना के बारे में।

fishing-net-1Image Source:

आज हम आपको कुछ ऐसे मछुआरों के बारे में जानकारी देने जा रहें हैं जिन्होंने मछलियां पकड़ने के लिए समुद्र में जाल डाला था, देखा जाए तो मछुआरों के जाल में कभी-कभी कुछ इस प्रकार के जीव भी फंस कर आ जाते हैं जिनको देख कर काफी आश्चर्य होता है। समुद्र में ये मछुआरे भी वैसे तो मछली ही पकड़ने के लिए गए थे, पर जब इन्होंने अपने जाल को खींच कर बाहर निकालना शुरू किया, तो वह इन्हें काफी भारी लगा। इसके बाद मछुआरों ने काफी मशक्कत के बाद में इस जाल को जहाज तक पहुंचाया और जब इस जाल को खोला गया तो सभी लोग चकित रह गए, क्योंकि इस जाल में एक बड़ी शार्क मछली फंस गई थी।

Most Popular

To Top