इस मछली के ऊपर बने टैटू को देख कर लोग हैं हैरान, जानिये आखिर क्या है सच

0
564
This fish have a tattoo and it shocks people cover

मछलियां आपने काफी देखी ही होंगी, पर क्या आपने किसी ऐसी मछली को देखा है जिसके शरीर पर टैटू बने हों? यदि नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसी मछली के बारे में बता रहें हैं जिसके शरीर पर टैटू बने हैं। अपने शरीर पर बने टैटू के कारण यह मछली वर्तमान में सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रही है।

जैसा की आप जानते ही हैं कि वर्तमान में शरीर पर टैटू बनवाने का फैशन लोगों में चल पड़ा है और लोग इनको बनवाना भी पसंद करते हैं, तब इस समय यह टैटू वाली मछली लोगों के आकर्षण का कारण बनी हुई है, पर असल सच क्या है वह हम आपको यहां बता रहें हैं, तो आइए जानते हैं इस टैटू वाली मछली के पीछे का असल सच।

This fish have a tattoo and it shocks peopleimage source:

बीते दिनों फिलिपींस के एक मछुआरे ने एक ऐसी मछली को पकड़ा जिसके ऊपर टैटू बने थे इसलिए इसको जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया। 24 किलो की इस मछली की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आपको हम बता दें कि जिस मछुआरे ने इस मछली को पकड़ा है उसका नाम “जोसिमो तानो” बताया जा रहा है। जिस समय इस मछली को पकड़ा, असल में उस समय तेज गर्मी थी, इसलिए मछुआरे ने इस मछली को अपनी टीशर्ट में लपेट लिया था।

जोसिमो तानो नामक इस मछुआरे ने जिस टीशर्ट से इस मछली को लपेटा था, उस पर टैटू बने थे जो कि मछली के शरीर पर प्रिंट हो गए। जब मछुआरा इस मछली को मार्केट में लेकर गया, तब इसको देख कर लोग हैरान रह गए और उन्होंने इस मछली की तस्वीरें इंटरनेट पर डाल दी। जोसिमो तानो ने तब सभी को बताया कि इस मछली पर बने टैटू उसकी टीशर्ट से आये हैं, ना की वह प्राकृतिक तौर पर मछली पर बने हैं लेकिन तब तक यह मछली इंटरनेट की दुनिया में काफी फेमस हो चुकी थी। इस प्रकार से टैटू वाली मछली का यह रहस्य सभी के सामने आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here