दो मिनट में 320 करोड़ का मालिक बना ये जोड़ा

अगर किस्मत अच्छी होती है तो गरीब भिखारी भी रातों रात अमीर बन जाता है। दुनिया के किसी भी इंसान की अचानक लॉटरी लग जाए तो वह अपनी किस्मत पर हज़ारों बार फख्र करेगा। कुछ ऐसा ही हुआ स्कॉटलैंड में रहने वाले एक कपल के साथ। इन्हें अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हुआ जब इन्हें पता चला कि इन लोगों का 320 करोड़ का जैकपॉट खुला है। ये दोनों इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि वह अब करोड़पति बन गए हैं।

इस बारे में जैकपॉट जीतने वाले डेविड ने बताया कि उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में कई बार करोड़पति बनने का सपना देखा, लेकिन जब यह सपना हकीकत में बदला है तो वह कुछ नहीं बोल पा रहे हैं।

couple-wins-320-crores-jackpot-in-two-minutesImage Source:

दरअसल कुछ दिनों पहले डेविड ने अपने एक दोस्त से जैकपॉट के विषय में बात की थी। इसके बाद उन्होंने इस जैकपॉट का टिकट खरीद लिया। जिस समय जैकपॉट के विनर के नाम की घोषणा हुई वह अपनी पत्नी के साथ लॉन में थे। उनके दोस्त ने उन्हें बताया कि जैकपॉट का नतीजा आ चुका है। उनके दोस्त ने बताया कि इस जैकपॉट में दो लोगों को विनर घोषित किया गया है। जब उन्होंने अपनी टिकट का नंबर विनर के नंबर से मिलाया तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह 320 करोड़ के मालिक बन चुके थे।

जब उनसे पूछा गया कि वह इतने सारे रुपए का क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि वह इन पैसों से एक शानदार घर खरीदना चाहते हैं। साथ ही वह अब जल्दी ही अपनी नौकरी से रिटायरमेंट लेंगे।

To Top