तो ये नामचीन कंपनी दे रही है 93 रुपयों में 10 जीबी 4जी डेटा

आजकल इंटरनेट हर किसी के हाथों में होता है, इसकी जरुरत इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि कोई इसके बगैर रहना नहीं चाहते है। ऐसे में रिलायंस कम्युनिकेशन्स ने अपने ग्राहकों को 4जी नेटवर्क पर शिफ्ट करते हुए बेहतरीन ऑफर दे रही है। आपको बता दें कि ये 93 रुपयों में आपको 10 जीबी 4जी डाटा दे रही है। ये ऑफर रिलायंस के सीडीएमए यूजर्स के लिए है। इस ऑफर से साफ जाहिर होता है कि ये ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए दिया गया है। इस शानदार ऑफर से एक नया कॉम्पिटीशन खड़ा कर दिया है।

4g internet data costs 93 rupees1Image Source:

जानिएं प्लान के बारे में…

ये खास ऑफर मध्य प्रदेश, गुजरात, आंध्र प्रदेश, दिल्ली, महाराष्ट्र और कोलकाता जैसे बड़े राज्यों में उपलब्ध है। पहले 93 में 1 जीबी डेटा मिलता था और अब 10 जीबी 4जी डेटा मिला करेगा। जिसकी वैलिडिटी 30 दिन तक की होगी।

जानें आपको क्या करना होगा
इसके लिए सीडीएमए यूजर्स को अपने सिम को 4जी में अपग्रेड कराना होगा। लेकिन आपको बता दें कि जो नंबर्स 4 मई के बाद अपग्रेड होगा ये ऑफर उन्हीं लोगों को मिलेगा। जिन लोगों ने इस डेट से पहले कराया होगा उन्हें 5 जीबी ही मिलेगा।

पोस्टपेड यूजर्स ये करें
जो कस्टमर्स रिलायंस पोस्टपेड इस्तेमाल कर रहे है उनको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे। सबसे पहले वो अपना सिम 4जी में अपग्रेड करवाएं। उसके बाद आपको एक मैसेज आएगा उस 19 डिजिट को 1299 पर भेज दें। इसके बाद रिलायंस की तरफ से कंफर्मेशन मैसेज आएगा। इसके अलावा यूजर्स सारी जानकारी 1299 पर कॉल कर के पता कर सकते है।

To Top