_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/slaughter-of-narakasura/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपनी फिल्म के लिए इस अभिनेता ने धरा ये नया रूप

बॉलीवुड में दमदार भूमिका निभाने वाले इस अभिनेता ने वो कर दिखाया जिसे करना हर किसी के बस की बात नहीं है। जिसने भी इस अभिनेता का यह रूप देखा तो वो हैरान रह गया। आपको बता दें कि पाकिस्तान की जेल में बंद रहे भारतीय नागरिक सरबजीत की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म ‘सरबजीत’ में जहां ऐश्वर्या सरबजीत की बहन का किरदार निभा रही हैं, वहीं सरबजीत का किरदार रणदीप हुड्डा निभा रहे हैं। रणदीप ने इस फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए नया रूप बना लिया है।

बॉलीवुड में अपने अलग-अलग किरदारों को निभाने के लिए पहचाने जाने वाले रणदीप हुड्डा को नए रोल में देखना सभी के लिए हैरानी की बात है। वैसे तो बॉलीवुड में कई हीरो ऐसे हैं जो अपने किरदार को सही ढंग से निभाने के लिए अपने वजन को घटाने और बढ़ाने में कोई गुरेज नहीं करते, लेकिन किसी जमाने में अपनी दमदार शरीरिक बनावट के लिए मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों इतने दुबले पतले हो गए हैं कि उनको पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है।

आपको बता दें कि फिल्म सरबजीत भारत के उस व्यक्ति पर आधारित है जिसका नाम सरबजीत था। इस व्यक्ति को पाकिस्तान में जासूसी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया था। यह व्यक्ति अपनी जिंदगी में जेल से बाहर आने के लिए जद्दोजहद करता रहा, पर उसका अंत जेल में ही हो गया। यह मामला कई बार देश के राजनैतिक मुद्दों में भी शामिल किया गया, परंतु इसका हल नहीं निकल पाया। इस मामले में सरबजीत की बहन ने अपने भाई को रिहा कराने के प्रयास में अहम भूमिका निभाई थी।

1Image Source: http://images.jagran.com/

सरबजीत की जिंदगी पर बनने वाली इस फिल्म में ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन का किरदार निभा रही हैं। वहीं, फिल्म में रणदीप हुड्डा सरबजीत की भूमिका निभाएंगे। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए रणदीप ने 28 दिनों में 18 किलो वजन घटा दिया है। इस नए लुक में वह पहचाने भी नहीं जा रहे हैं। नए लुक की फोटो को रणदीप ने ट्विटर पर भी अपलोड किया है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt