_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/wife-pic1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

रोचक तथ्य – इस 18 दिन की बच्ची ने निभाया था “बाहुबली” के बचपन का किरदार

बाहुबली-2 फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली पहली फिल्म बन चुकी है और सोशल मीडिया पर हर रोज इस फिल्म से जुड़ी नई-नई जानकारियां मिल रही हैं, हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि फिल्म बाहुबली के पहले पार्ट में बाहुबली के बचपन का किरदार निभाने वाला कोई लड़का नहीं था, बल्कि एक 18 दिन की बच्ची थी।

लोगों का कहना है कि यह लड़की वह ही है जिसको शिवगामी देवी नदी को पार कर उसकी जान बचाती है। एक वेबसाइट ने इस बारे में कहा है कि इस किरदार को निभाने वाली बच्ची का नाम “अक्षिता वलसेन” है, जो उस समय महज 18 दिन की थी। वेबसाइट के मुताबिक अक्षिता फिल्म बाहुबली के प्रोडक्शन एक्जीक्युटिव वलसेन की बेटी है और इस सीन को पूरा करने में करीब 5 दिन का समय लगा था।

image source:

पिछले दिनों बाहुबली फिल्म के मुख्य नायक बाहुबली “प्रभास” की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी, जिसमें उन्होंने एक बच्चे को अपने हाथ में उठाया हुआ था, इस तस्वीर को देखने के बाद में लोगों का कहना था कि यह वही बच्चा है जिसने बाहुबली के बचपन का किरदार निभाया है। इस प्रकार से सोशल मीडिया पर शिवगामी देवी तथा प्रभास की तस्वीरे आने के बाद बाहुबली फिल्म में बाहुबली के बचपन का किरदार निभाने वाले बच्चे को एक 18 दिन की बच्ची बताया जा रहा है, पर सही बात यह है कि असल सच अभी किसी को नहीं पता है और न ही फिल्म की टीम की ओर से इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा की गई है।

 

Most Popular

To Top