दुबई के शेखों के इन अजीबोगरीब शौक को जानकर आप रह जाएंगे हैरान

0
1170

अपने बहुत से ऐसे लोग देखे ही होंगे जो अपने टशन के लिए जाने जाते हैं, देखा जाए तो दुनिया भर में दुबई के शेख ही इस प्रकार के सबसे ज्यादा काम करने वाले लोगों में गिने जाते हैं। इनके पास बड़ी मात्रा में पैसा होता है जिसके कारण ये लोग किसी भी प्रकार के टशन टाइप काम करने में जुट जाते हैं। आज हम आपको बता रहें हैं इन शेखों के शौकों के बारे में और कुछ इस प्रकार की बातें जो आपको हैरान कर देंगी। शेरो की सवारी से लेकर गोल्ड एटीएम तक के बहुत से अजीब शौक ऐसे हैं जो की आप इन शेखों के अंदर में ही देख सकते हैं। कभी-कभी ये लोग अपनी कार को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल भी करते हैं आइये जानते हैं शेखों के अजीबोगरीब शौकों के बारे में।

1- गोल्ड एटीएम –

आपने अभी तक ऐसे एटीएम ही देखें होंगे जिनमे से पैसा निकलता है पर क्या आपने कभी इस प्रकार के एटीएम देखे हैं जिनसे गोल्ड निकलता है, यदि नहीं तो ये देखिये गोल्ड एटीएम जिसको एक शेख ने अपने टशन के लिए बनवाया है इसमें से गोल्ड ही निकलता है।

amazing-dubai-13_14640082Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

2- कार को दूसरी जगह पहुंचाने का नायब तरीका –

क्या आपने कभी अपनी कार को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया है? यदि नहीं तो चौकिये मत क्योंकि दुबई के शेख कभी-कभी ज्यादा टशन में आने के बाद में ऐसे काम कर देते हैं।

amazing-dubai-2_146400822Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

3- कुत्ते नहीं शेर को पलने का अजीब टशन –

amazing-dubai-1_146400822Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

आपने अभी तक ऐसे बहुत से लोग देखे होंगे जो कुत्ते को पालते हैं पर क्या अपने किसी ऐसे व्यक्ति को देखा है जो की शेर को पालता है यदि नहीं तो हम आपको बता दें की अपनी टशन के चलते कुत्ते या अन्य जानवरों को पालने की जगह कुछ शेख लोग शेरो के बच्चे को पालते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here