_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-there-are-7-days-in-a-week/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इन स्टार्स की ब्रेकअप के बाद भी है दमदार कैमेस्ट्री

बॉलीवुड़ जगत में फिल्मी सितारों की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं होती है। जब किसी स्टार की लव स्टोरी की शुरुआत होती है तब वो परवान चढ़ सुर्खियां बटोर लेती है। वो प्रेम कहानी या तो बीच मझदार में छूट जाती है या फिर अपने मुकाम तक पहुंच जाती है लेकिन कुछ कपल ऐसे भी है जिनका ब्रेकअप होने के बाद फिल्म चली है। हालांकि रिश्ते में रहकर उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इतना कमाल नहीं दिखा पाई।

1- करीना और शाहिद- करीना और शाहिद की लव स्टोरी फिल्म ‘फिदा’ से शुरु हुई थी। बतौर रिश्तें में होने के दौरान उनकी ‘चुप चुप के’, ’36 चाइना टाउन’ और ‘मिलेंगे मिलेंगे’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चल पाई लेकिन फिल्म ‘जब वी मेट’ के दौरान इनका ब्रेकअप हो गया था उसके बावजूद इनकी जबरदस्त कैमेस्ट्री पर कमाल कर दिखाया। इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई कर हिट साबित हुई।

bollywood affairs1Image Source:

2- कटरीना और सलमान- सलमान खान की बेहद चर्चित गर्लफ्रेंड ने जब फिल्मों में एंट्री की थी जब उन्होंने सलमान के साथ ‘मैने प्यार क्यों किया’ की थी जो फ्लॉप गई थी। फिर दोनों की जोड़ी फिल्म ‘युवराज’ में दिखाई दी लेकिन ये फिल्म भी खासी कमाई नहीं कर पाई। जब ये जोड़ी अलग हो गई तब दोनों की फिल्म ‘एक था टाइगर’ आई। जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े और बॉक्स ऑफिस पर भरपूर कमाई की। वो साल की सबसे हिट फिल्म साबित हुई थी।

bollywood affairs2Image Source:

3- रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण- इस जोड़ी ने फिल्म जगत पर अपनी ऐसी छाप छोड़ी है जिसे आजतक कोई नहीं भूल पाया है। चाहें ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन ये जोड़ी जब रिश्तें में थी तो हर जगह छाई रहती थी। इस जोड़ी ने बतौर रिश्ते में रहकर फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ करी जो कुछ खास कमाई नहीं कर पाई लेकिन जब ये जोड़ी अलग हुई तब दोनों फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में दिखाई दिए। इनकी कैमेस्ट्री ने इस फिल्म में हर युवा का दिल जीत लिया था। हालांकि अब दोनों अपनी अपनी जिंदगी में खुश है।

bollywood affairs3Image Source:

4- रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा- रणवीर सिंह ने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में अनुष्का शर्मा के साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ना सिर्फ बम्पर कमाई की बल्कि दोनों अदाकारों को एक पहचान दी। इस फिल्म के बाद ही इन दोनों की प्रेम कहानी की शरुआत हुई। जिसके बाद बड़े पर्दे पर इनकी फिल्म ‘लेडिज वर्सेज रिकी बहल’ आई जो की बुरी तरह पिट गई लेकिन और कपल्स की तरह इनका साथ भी यहीं छूट गया। ब्रेकअप के 5 साल बाद इनकी फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ आई जिसने कुछ खासी कमाई तो नहीं की लेकिन दोनों की कैमेस्ट्री देखने लायक थी।

bollywood affairs4Image Source:

Most Popular

To Top