_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भोजपुरी फिल्मों के ये पोस्टर देखकर आप दंग रह जाएंगे, पाकिस्तान के खिलाफ फिल्में बनाने में है सबसे आगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पाकिस्तान के खिलाफ बहुत सी फिल्में बनी हैं, पर आज हम आपको बता रहें हैं देश की भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के बारे में जिसने इस मामले में बॉलीवुड को भी पीछे छोड़ दिया है। जी हां, यदि सही से देखा जाए तो भोजपुरी इंडस्ट्री ने पाक के विरुद्ध फिल्म बनाने में बॉलीवुड इंड्रस्टी को बहुत पीछे छोड़ दिया है।

image source : 

आपको हम जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड से भी ज्यादा फिल्में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पाकिस्तान के खिलाफ बन रही हैं। देखा जाएं तो यह परिवर्तन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले एक वर्ष में ही आया है। पिछले एक वर्ष की बात करें तो आपको जानकर हैरानी होगी कि इस दौरान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पाकिस्तान के विरोध में 8 फिल्में बनी है। पाकिस्तान के विरुद्ध बनाई गई इन फिल्मों को लोग काफी पसंद भी कर रहें है और इसलिए इनकी कमाई भी अच्छी हो रही है।

image source :

आपको यह जानकारी दे दें कि कुछ ही समय पहले दिनेश लाल यादव की “बार्डर पाकिस्तान” नामक फिल्म रिलीज हुई थी। इसके बाद में एक ही वर्ष के भीतर ‘इलाहाबाद से इस्लामाबाद’, ‘ले आईब दुल्हनिया पाकिस्तान से’, ‘पटना से पाकिस्तान’,’पाकिस्तान में जय श्री राम’ जैसी 8 फिल्में रिलीज हुई और इन्होंने अच्छा बिजनेस भी किया।

image source : 

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि भोजपुरी सिनेमा में ज्यादातर मसाला फिल्में ही बनती है, इसलिए यह सवाल उठना लाजमी है कि देशभक्ति टाइप इन फिल्मों की शुरूआत भोजपुरी इंड्रस्टी में किस प्रकार से हुई। इसके हम आपको बता दें कि इन फिल्मों की शुरूआत “डायरेक्टर संतोष मिश्रा” ने की। उन्होंने “पटना से पाकिस्तान” फिल्म बनाई थी, जो कि बहुत अच्छी हिट रही। इसके बाद में कई अन्य लोगों ने इस प्रकार की फिल्में बनानी शुरू कर दी थी। ये सभी फिल्में लोगों ने खूब पसंद की और इन फिल्मों ने अच्छी कमाई भी की।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt