_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/an-explosion-takes-place-in-the-private-parts-of-this-girl/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/a-ufo-seen-in-rajasthan/ufo1-3/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सांप को पकड़कर खाते हैं ये बच्चे, लोग मानते हैं गरुण का अवतार

सांप एक ऐसा जीव है जिसको देखते ही दुनिया के लोग घबरा जाते हैं और उससे दूर भागने लगते हैं पर आज हम आपको ऐसे दो बच्चों से मिलवा रहें हैं जो की सांप से नहीं डरते है, बल्कि उनके साथ खेलते नजर आते हैं। ये दोनों बच्चे न सिर्फ सांप के साथ खेलते हैं बल्कि उनको पकड़ कर खा भी जाते हैं। जैसा की आप जानते हैं कि सांप को बाज या चील जैसे पक्षी कभी नहीं छोड़ते हैं वे सांप को मार ही देते हैं, इसी प्रकार से ये दोनों बच्चे भी सांप को आसानी से पकड़ लेते हैं और उनको मार भी देते हैं, इसलिए बहुत से लोग इन दोनों बच्चों को गरुण का अवतार ही मानते हैं। हालही में इन दोनों बच्चों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिनको काफी देखा जा रहा है।

child-eat-snake2Image Source:

हालही में दो बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, यह वीडियो कम्बोडिया का है, इस वीडियो में दिखाया गया है कि दो बच्चे पानी के एक छोटे तालाब में उछल-कूद कर रहें हैं और उनको एक सांप वहां मिलता है ऐसे में वे उसके साथ भी खेलने लगते हैं, सांप भी कई बार उन बच्चों को अपनी फुंकार से डराने की कोशिश करता है, पर ये दोनों बच्चे डरते नहीं हैं, बल्कि उसके साथ दोनों खेलते रहते हैं, जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन दोनों बच्चों को लोग गरुण का अवतार मानते हैं क्योंकि ये सांप से नहीं डरते हैं और इन बच्चों के कई अन्य वीडियो भी आ चुके हैं, जो की काफी प्रचलित रहें हैं। उन्ही में से आज हम आपको यह एक वीडियो दिखा रहें हैं जिसमें ये दोनों बच्चे सांप के साथ खेल रहें हैं।

Video Source:

Most Popular

To Top