जब अचानक कब्र के अंदर से निकलने लगे शव और आने लगी अजीब सी खुशबू

0
525

इंसान की मौत हो जाने के बाद भी कुछ लोग हमारे आस-पास होने का एहसास कराते रहते हैं। जिनके आस-पास होने से हमें डर का बना रहता है, पर जब उनकी आत्मा ही बाहर निकलकर चीख पुकार करने लगे तो आपको यह जानकर कैसा लगेगा है, जी हां, ये बात बिल्कुल सही है।

कई लोगों मौत के बाद भी अपने होने का एहसात करवा देते हैं। आम व्यक्ति को जब ऐसा एहसास होता है तो वह हतप्रभ रह जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसमे लोगों को अपने आस-पास किसी खौफनाक साये के होने का एहसास होता है। इस महिला की करीब तीन साल पहले मौत हो जाने के बाद भी वो लोगों के बीच होने का एहसास कराती है। इस महिला साये के आस-पास होने पर उसकी खुशबू पूरे माहौल में फैल जाती है।

kabr-cover-1image source : 

यमन के धाफर में बसे हुए इस गांव में दहशत के महौल है। बताया जाता है कि यहां पर कुछ साल पहले एक 20 वर्षीय लड़की की मौत हो जाने के बाद उसे दफना दिया गया था, लेकिन एक रात इस गांव में काफी तेज बारिश हुई और बारिश के होने के कारण मिट्टी बह जाने से वहां पर दफनाई गई सभी लाशे बाहर आकर निकलने लगी। वहां के लोगों ने यह नजारा देखा तो सभी लोग हैरान हो गए। गांव वालों ने मिलकर एक-एक करके सभी शवों को दोबारा दफना दिया, लेकिन जब एक शब को दफनाने की बारी आई तो सभी लोग तब हैरान रह गए, क्योंकि यह वही लड़की का शव था जो करीब तीन साल पहले मरी थी। तीन सालों के बाद भी इस लड़की का शव बिल्कुल ठीक अवस्था में था, जबकि इतने साल के बाद इसे कंकाल में तब्दील हो जाना चाहिए था। इतना ही नहीं इस लड़की की कब्र से अजीब सी खुशबू भी आ रही थी। गांव वालों ने दोबारा इस लड़की के शव को दफना दिया, लेकिन गांव वाले आज भी दहशत में है कि इतने सालों के बाद भी इस लड़की का शव किस प्रकार से कंकाल नहीं बन सका। साथ ही लोग जब भी उसकी कब्र में से आने वाली खुशबू के बारे में सोचते हैं तो उन्हें लगता है कि वो लड़की का साया उनके आस-पास ही है।

kbr-coverimage source :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here