आश्चर्य – अचानक आसमान से होने लगी मानव अंगों की बारिश

0
315

आसमान से पानी की बारिश के होने के बारे में हम सभी जानते हैं, जबकि अभी हाल ही में आसमान से मछली के गिरने की खबर ने सभी को चौंका दिया था। इस खबर से लोग पूरी तरह से वाकिफ भी नहीं हो पाये थे कि इसके बाद एक ओर मामले ने सभी लोगों के होश ही उड़ा दिए। अब यहां पर आसमान से पानी या मछली के गिरने की घटना नहीं हुई बल्कि यहां पर कटे हुए हाथ-पैरों की बारिश हो रही है। इस खबर को जानकर चौंक गये ना आप, लेकिन यह घटना जेद्दाह नामक स्थान पर सही साबित हुई है।
जेद्दाह पर मौजूद लोग उस समय चौंक गए जब अचानक आसमान से कटे हुए हाथ-पैर गिरने लगे। इस नजारे को देख वहां के लोग डर कर हतप्रद से ही रह गए। इस घटना से लोग ये जानने का प्रयास कर रहें हैं कि आखिर किस कारण से यहां पर इंसानों के हाथ पैरों की खूनी वर्षा हो रही है।

picimage source:

चारों ओर फैली इस खबर पर जब सर्च किया गया, तब इस बात का खुलासा हुआ कि आसमान से धरती पर इंसान के टुकड़े गिरने का सबसे बड़ा कारण वो गरीब लोग हैं जो अपने देश से दूसरे देश में जाने के लिए विमान पर चढ़ जाते है। बताया जाता है कि ये गरीब लोग दूसरे देशों तक पहुंचने के लिए विमान में किसी सीट पर नहीं बल्कि बिना किसी टिकट के लैंडिग गियर में जाकर छिप कर बैठते हैं, जब विमान आसमान की ऊंची उड़ान पर पहुंचता है तो इस दौरान छिपा हुआ व्यक्ति जब लैंडिंग गियर में फंस जाता है तो उसके टुकड़े होकर नीचे गिरने लगते है। इस तरह की घटना पहले भी कई बार हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here