_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/this-woman-gets-her-eyesight-back-after-falling-down-on-the-earth/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

‘जय गंगाजल’ के ट्रेलर में बेहतरीन डायलॉग्स की भरमार

“जब खाकी का रंग सही हो न, तो चाहे उसे मर्द पहने या औरत… तुम जैसे नामर्दों को चुटकी में औकात दिखा देते हैं।” कुछ ऐसे ही बेहतरीन डायलॉग्स से भरी प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘जय गंगाजल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आप ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं कि डायरेक्टर प्रकाश झा की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा सुपरकॉप का किरदार निभा रही हैं। एसपी के रोल में वह बोल्ड, ब्यूटीफुल और फीयरलेस भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म में पुलिस फोर्स की ऐसी महिला अफसर की परेशानियों को अच्छे से उकेरा गया है जिसका ईमान नहीं डिगता है। वह निडर होकर मुट्ठीभर बेईमान लोगों को सबक सिखाती है। यह फिल्म अगले साल 4 मार्च को रिलीज होगी।

Video Source: https://www.youtube.com

यह फिल्म बिहार के लखी सराय की है। डायरेक्टर प्रकाश झा खुद भी इस फिल्म में एक पुलिसकर्मी के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले प्रकाश झा 2003 में गांगाजल लेकर आए थे जिसमें अजय देवगन लीड रोल में थे। हालांकि, झा ने यह साफ कर दिया है कि ‘जय गंगाजल’ 2003 में ‘गंगाजल’की सीक्वल नहीं है बल्कि यह एक नई स्टोरी है। जिसमें समाज और पुलिस के संबंध को दिखाया गया है। ऐसे में अब यह देखना रोमांचक होगा कि ट्रेलर में धमाल मचाने वाली प्रियंका फिल्म में अपने काम को अंजाम देने में कितनी कामयाब होती हैं।

Jai Gangaajal,

Most Popular

To Top