वजीर में दिखेगा अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर की दोस्ती का सुर

0
483

18 जनवरी को देशभर में रिलीज होने जा रही फिल्म वजीर के गानों ने आते ही देश के युवा दिलों अपनी जगह बना ली। अब आपको यह जानकर काफी खुशी होगी कि इसी फिल्म का एक और गाना जल्द ही आने वाला है, जिसका और पॉपुलर होना तय है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस गाने में ऐसा क्या खास होगा। तो आपको बता दें कि इस गाने में अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर एक दूसरे के साथ सुर से सुर मिलाते नजर आएंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=yx4rNT4CnSA

Video Source: https://www.youtube.com

निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म ‘वजीर’ में एक खास गाना डाला जा रहा है। जिसे फिल्म के मुख्य कलाकार अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर एक साथ गा रहे हैं। वैसे तो अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर ने कई बार अपनी आवाज से दर्शकों का मनोरंजन किया है और दोनों ही इस इंड्रस्ट्री में अपनी अलग आवाज के लिए भी जाने जाते हैं, लेकिन इस फिल्म में दोनों ने एकसाथ गाना गया है। फरहान अख्‍तर अब तक ‘रॉक ऑन’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दुबारा’ और ‘दिल धड़कने दो’ में गाना गा चुके हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

amitabh bachchan and farhan akhtarImage Source: http://media2.intoday.in/

अब ये दोनों कलाकार अपनी आवाज का जादू एकसाथ चलाकर सभी को अपना दिवाना बनाने जा रहे हैं। ‘वजीर’ फिल्म के इस गाने के जरिये पर्दे पर अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर की यारी को दिखाने और बताने की भी भरपूर कोशिश की गई है, लेकिन इस गाने का चुनाव करना भी टेढ़ी खीर था। निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने इस गाने के बारे में बताते हुए कहा है कि, ‘मैंने 200 गानों को सुना, लेकिन उनमें से एक भी ऐसा गाना नहीं मिला जो इन दोनों की दोस्ती को दर्शा सके। मैं हिम्मत हार चुका था और इस गाने को फिल्म में नहीं रखने का फैसला भी कर चुका था। मगर ‘अतरंगी यारी’ के संगीतकार ने जब ये रोचक धुन सुनाई तो लगा कि ये सही गाना है जो इस फिल्म और इनके किरदारों पर सूट करेगा। तभी हमने इस गाने को रिकॉर्ड किया और अब इसे फिल्म में जगह दे रहे हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here