_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/wah-3-pic-1-5/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/be7848b7662bcf2d56b5332316f4d8cd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भविष्य से आया व्यक्ति हो गया lie detector test पास, जानिये भविष्य की बातें

भविष्य से आया व्यक्ति

कुछ ही समय पहले एक व्यक्ति ने दावा किया था की वह भविष्य से आया है। जांच के लिए उसका lie detector test हुआ और वह व्यक्ति उसमें पास हो गया। जांच में पास होने के बाद डॉक्टर भी हैरान हैं खैर अब इस व्यक्ति की उन बातों पर सभी की नजर है। जो उसने दुनियां के भविष्य के बारे में बताई थीं। कुछ वर्ष पहले की बात करें तो वैज्ञानिक इस बात पर एकमत थे की भविष्य में जाय जा सकता है। मशहूर वैज्ञानिक स्टिफ़न हॉकिंग का भी मत था की हम लोग भूत और भविष्यकाल में आवागमन कर सकते हैं।

नवंबर 2017 में सामने आया था यह व्यक्ति –

नवंबर 2017 में सामने आया था यह व्यक्ति -Image source:

पिछले वर्ष नवंबर में Noah नामक एक व्यक्ति खूब वायरल हुआ था। असल में उसका कहना था की वह भविष्य से आया व्यक्ति है। वह 2030 से आया है िर 2017 में फंस चुका है। अब वह इसी बात को लेकर काफी अवसाद में है क्युकी वह अब दोबारा से अपने समय में जानें में असमर्थ है। उसने यह भी कहा था की वह अपनी बातों का सत्यापन करा सकता है पर भविष्य को लेकर की गई बातें उसके जीवन को खतरे में डाल सकती हैं। Noah ने कुछ बातें भविष्य की बताई भी थी। जिनको लेकर वह चर्चा का केंद्र बन गया था।

Lie Detector Test में हुआ पास –

Lie Detector Test में हुआ पास -Image source:

चर्चाओं में आने के बाद में Noah का Lie Detector Test किया गया। हैरानी की बात यह है की वह इस टेस्ट में पास हो चुका है। मतलब अब तक उसके द्वारा बताई गई बातों पर इस टेस्ट की मोहर लग चुकी है। भविष्य से आया व्यक्ति लोगों की हैराइ का कारण तब बना था जब उसने कई भविष्यवाणियां की थी। उसने कहा था की भविष्य में लोग Google-Style Glasses पहनेंगे तथा डोनाल्ड ट्रंप फिहर से अमेरिका के राष्ट्रपति बनेंगे। Noah का कहना है की उसका मकसद सिर्फ यह है की लोग इस बात को जान जाएं की भविष्य में टाइम ट्रेवल किया जा सकता है। वर्तमान में Noah दक्षिण अफ्रीका में निवास कर रहा है तथा वहां के लोगों को फ्यूचर की बातें बता रहा है।

Noah की कुछ भविष्यवाणियां –

Noah की कुछ भविष्यवाणियां -Image source:

Noah ने अपने अनुमान में बताया था की 2028 तक मानव मंगल ग्रह पर पहुंच बना लेगा तथा बिजली से चलने वाले वाहनों की गति भी पेट्रोल-डीजल से चलने वाले वाहनों जैसी ही हो जाएगी। इसके अलावा भविष्य से आया व्यक्ति Noah यह दावा भी करता है की भविष्य में कई प्रकार के कैंसर की आसान दबाएं उपलब्ध होंगी। इसके अलावा बूढ़े व्यक्ति को फिर से दबाओं के जरिये जवान बनाया जा सकेगा। Bitcoin की Popularity में बढ़त होगी पर सिक्कों का प्रचलन भी जारी रहेगा। अब देखना यह है की क्या ये सभी बाते भविष्य में सही साबित होती हैं या नहीं।

To Top