भारत के इन 3 स्थानों की लड़कियों के पास हैं गजब की खूबसूरती, जानिये इन स्थानों के बारे में

भारत

 

वैसे तो भारत के हर स्थान की लड़कियां ख़ूबसूरत होती हैं, पर आज हम आपको जिन 3 स्थानों के बारे में बताने जा रहें हैं वहां की लड़कियां पूरे भारत में सबसे अधिक खूबसूरत होती हैं। जी हां, भारत में 3 स्थान ऐसे हैं जहां की लड़कियों में गजब की ख़ूबसूरती होती हैं। देखा जाए तो भारत में कई स्थानों पर सौंदय प्रतियोगिताएं होती रहती हैं और कोई न कोई लड़की उसकी विजेता बनती हैं। मगर आज हम आपको जिन तीन जगहों 3 स्थानों के बारे में बताने जा रहें हैं, वहां की लड़कियां देश में सबसे अधिक खूबसूरत मानी जाती हैं। आइये जानते हैं इन स्थानों के बारे में।

1 – पंजाब राज्य –

भारतImage Source: 

पंजाब की बात करें तो यहां की लड़कियां न सिर्फ बिंदास होती हैं बल्कि वे बेहद खूबसूरत भी होती हैं। माना जाता हैं कि पंजाब की लड़कियां दिल की बेहद साफ़ होती हैं। वर्तमान में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो पंजाब राज्य से तालुक्क रखती हैं। पंजाब की लड़कियों की कद काठी तथा रंग बहुत साफ़ तथा सही होता हैं। तमन्ना भाटिया तथा सुरवीन चावला ऐसी ही अभिनेत्रियां हैं।

2 – दिल्ली राज्य –

भारतImage Source: 

माना जाता हैं दिल्ली दिल वालों की हैं। दिल्ली की लड़कियां न्यू ट्रेंड को फॉलो करती हैं। इसके अलावा वह काफी मॉर्डन भी होती हैं। यहां की लड़कियां खुले विचारो की होती हैं तथा बिंदास स्वभाव की होती हैं। मिनीषा लांबा, निशा कोठारी तथा भूमिका चावला जैसी अभिनेत्रियां दिल्ली से ही हैं।

3 – बंगाल राज्य –

भारतImage Source: 

बंगाल भी अपनी ख़ूबसूरती के लिए प्रसिद्ध हैं। यहां की अधिकतर लड़कियां खूबसूरत ही होती हैं। बंगाली लड़कियों का पहनावा तथा बंगाली भाषा बोलने के अंदाज से वे किसी को भी आकर्षित कर लेती हैं। बंगाली बालाओं की न सिर्फ ख़ूबसूरती बल्कि उनका स्वाभाव तथा बोलचाल का तरीका भी लोगों को उनकी और आकर्षित करता हैं। कोंकर्णा सेन, महिमा चौधरी, तनुश्री दत्ता के अलावा अनेक अभिनेत्रियां बंगाल से ही संबंध रखती हैं।

To Top