बाजीराव मस्तानी और दिलवाले का रोचक है भविष्य

0
344

चंद दिनों के बाद ही दिलवाले और बाजीराव मस्तानी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इन दोनों फिल्मों के लिए पिछले कई समय से फिल्म समीक्षक अपनी राय दे रहे हैं, लेकिन अंतिम फैसला तो केवल दर्शकों पर ही निर्भर करेगा कि उन्हें कौन सी फिल्म ज्यादा लुभा पाई। इन दोनों ही फिल्मों के भविष्य के बारे में जानने के लिए वाह गजब की टीम ने भारत की प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर सीमा मिढ़ा से सपंर्क किया। आइए जानते हैं कि कैसा रहेगा दोनों बड़ी बजट की फिल्मों का भविष्य।

इन दोनों फिल्मों के बारे में बताते हुए सीमा मिढ़ा ने सबसे पहले फिल्मों के लिए कार्ड्स निकाले। उन्होंने बताया कि दिलवाले दर्शकों का दिल जीतने वाली फिल्म होगी। वहीं, बाजीराव मस्तानी में अर्थ एलिमेंट का ज्यादा प्रयोग किया गया है। यही अर्थ एलिमेंट इस फिल्म को अच्छे पैसे कमा कर दे सकेंगे। इसके बाद अभिनेताओं के लिए कार्ड्स निकाले गए। जिसमें सबसे पहले शाहरुख खान की बात की गई। बताया गया कि शाहरुख खान इस फिल्म में भी लोगों के दिल और दिमाग पर कब्जा कर सकेंगे। वहीं, रणवीर सिंह की किस्मत से बाजीराव मस्तानी अपने हिसाब से छह गुना अधिक कमाई करने सफल रहेगी।

dilwaleImage Source: http://allupdates.in/

हीरो के साथ ही फिल्म की अभिनेत्रियों के लिए भी कार्ड्स निकाले गए। जिसमें काजोल के कार्ड के अनुसार वह इस फिल्म के जरिए एक बार फिर लोगों में अपनी दमदार छवि बरकरार रख पाएंगी। जबकि दीपिका का काम बाजीराव मस्तानी में सबसे बड़ा माना जाएगा। यह उनके जीवन में स्थायित्व प्रदान करेगा। वहीं, प्रियंका चोपड़ा का काम इस फिल्म में उन्हें विदेशों में भी फेम प्रदान करेगा।

 

इसके अलावा मिढ़ा ने स्टार्स के अंकों के आधार पर भी फिल्म की किस्मत को आंकने का प्रयास किया। जिसमें उन्होंने बताया कि दोनों ही फिल्मों के सितारों के अंक बता रहे हैं कि दोनों ही फिल्में दर्शकों के दिलों पर गहरा असर करेंगी। साथ ही दोनों ही फिल्में सफलता के नए रिकॉर्ड्स कायम करेंगी। फिलहाल यह देखना होगा कि दर्शक इन फिल्मों का क्या सटीक भविष्य तय करेंगे।

Bajirao-MastaniImage Source: http://www.thecinecircle.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here