_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-a-girl-issues-the-death-sentence-to-her-lover/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35450","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मंदिर विवाद: सलमान-शाहरुख़ के खिलाफ याचिका दर्ज़

शाहरुख़ और सलमान के बीच दोस्ती तो हो गई, पर इसके साथ ही एक नए विवाद से उनका नाता जुड़ गया। सलमान और शाहरुख़ आपस में लम्बे समय तक चले विवाद के बाद “बिग बॉस” के 9वें सीजन में मिले। इन दोनों को एकसाथ देखकर दर्शक भी काफी खुश हुए। वहीं, शो के इस ऐपिसोड के लिए हुई शूटिंग में सलमान-शाहरुख़ को इनकी पुरानी फिल्म “करन-अर्जुन” की तरह ही काली मंदिर में दिखाया गया था। इस सीन को फिल्माना ही विवाद की वजह बन गया। जिसको लेकर अब सलमान-शाहरुख़ के खिलाफ याचिका दर्ज़ हो गई है।

असल में इस सीन को शूट करने के दौरान सलमान-शाहरुख़ ने अपने पैरों में जूते पहन रखे थे। इससे नाराज़ होकर ही हिन्दू महासभा ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में स्थानीय अदालत में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ याचिका दायर की है।

petition-filed-against-salman-shahrukh1Image Source:

इस याचिका पर अदालत ने सुनवाई के लिए 18 जनवरी की तिथि घोषित की है। हिन्दू महासभा के मेरठ प्रांत के अध्यक्ष भरत राजपूत के अनुसार, कलर चैनल पर दिखाये जा रहे बिग बॉस में शाहरुख़ अपनी फिल्म “दिलवाले” का प्रमोशन करने के लिए गये थे। इसके लिए सलमान और शाहरुख़ को लेकर फिल्म “करन-अर्जुन” की तर्ज़ पर एक प्रोमो बनाया गया था। जिसमें एक काली मंदिर को दिखाया गया था। इस सीन के दौरान इन दोनों अभिनेताओं को जूते समेत मंदिर के अंदर दिखाया गया था।

petition-filed-against-salman-shahrukhImage Source:

इसके साथ ही भरत राजपूत ने कलर्स चैनल को मेल कर अपना ऐतराज़ जताया है। उन्होंने बताया कि मेरठ के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संजय कुमार की अदालत में उन्होंने कार्यक्रम संचालकों, चैनल और सलमान-शाहरुख़ के खिलाफ याचिका डाली है। जिस पर अदालत ने 18 जनवरी की तारीख सुनवाई के लिए तय की है।

Most Popular

To Top