_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अमिताभ बच्चन की ‘टीई3एन’ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘टीई3एन’ की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म को रिभु दास गुप्ता बना रहे हैं। इस फिल्म में अभिताभ बच्चन के अतिरिक्त नवाजुद्दीन सिद्दीकी तथा विद्या बालन भी नजर आएंगे।

इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन अपनी लापता हुई पोती को खोज रहे हैं। इसे देख कर फिल्म की कहानी का अन्दाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म एक बच्ची के लापता होने की कहानी के इर्द-गिर्द ही घूम रही है। कुछ समय पहले इस फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया था। जिसमें नवाजुद्दीन और अमिताभ एक स्कूटर पर दिख रहे थे। आपको बता दें इस फिल्म में विद्या एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही हैं तथा नवाजुद्दीन एक चर्च के पादरी का किरदार निभा रहे हैं।

Video Source :https://www.youtube.com/

ट्रेलर लॉन्च के समय जब मीडिया ने अमिताभ बच्चन से उनके किरदार के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्होंने इस फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है जो अपने परिवार पर आए संकट के कारण कमजोर पड़ गया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए किसी तरह के सेट का निर्माण नहीं किया गया। सारी शूटिंग रियल लोकेशन पर की गई है और यही बात इस फिल्म को खास बनाती है। इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है, जिन्होंने विद्या के साथ कहानी फिल्म में भी काम किया था। 10 जून को यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को देखने को मिलेगी।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics