_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/fifteen-minor-boys-rape-a-donkey-and-get-admitted-to-the-hospital/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=40367","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

आईपीएल के मैच में इस अनोखे अदांज में दिखीं सनी लियोन

इन दिनों आईपीएल-9 के मैच चल रहे हैं। इन मैचों को क्रिकेट प्रेमी अपने काम से समय निकाल कर देखने में लगे हुए हैं। हाल ही में गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के बीच चल रहे मैच में सनी लियोन भी दिखाई दीं। इस मैच में सनी लियोन दिल्ली की डेयरडेविल्स टीम को सपोर्ट करने के लिए मैदान में पहुंची थीं। इस मैच में पहुंचकर सनी लियोन ने डांस भी किया।

sunny-leoni_1461785294Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता हमेशा से ही गहरा रहा है। आईपीएल-9 सीरीज में भी बॉलीवुड के कई सितारों की दिलचस्पी बनी हुई है। गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच होने वाले मैच में सनी लियोन ने पहुंचकर सभी को चौंका दिया। दरअसल बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को चीयर करने पहुंची हुई थीं। सनी लियोन जिस कंपनी को एंडोर्स करती हैं वही कंपनी दिल्ली डेयरडेविल्स की स्पॉन्सर है। इसी कारण सनी आईपीएल के इस मैच में पहुंचीं। इस मैच में गुजरात लायंस की टीम की पारी पूरी होने पर सनी लियोन ने मैच के एंकर रोशेल राव से भी बात की। इतना ही नहीं उन्होंने मैदान पर डांस भी किया।

sunny-leone-3_1461785294Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

सनी ने कहा कि उन्हें इस मैच में आकर बेहद ही अच्छा लगा और मजा आया। इस मैच में दोनों ही टीमों के मालिक भी मौजूद थे। यह मैच बेहद रोमांचकारी रहा। दोनों ही टीमों ने बेहतर खेल प्रदर्शन किया। वहीं सनी लियोन के चीयर अप करने के बाद भी दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम एक रन से हार गई। इस मैच में गुजरात की लायंस ने 173 रनों का लक्ष्य रखा था। जिस पर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 20 ओवर में 171 ही बनाए।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt