_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/palace-of-queen-cleopatra-found-under-water-in-this-sea/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/palace-of-queen-cleopatra-found-under-water-in-this-sea/water1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इन बोल्ड फिल्मों से क्लीन बोल्ड हुईं सनी लियोनी!

Mastizade

अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के कारण भारतीयों की चहेती बनीं अभिनेत्री सनी लियोनी का आज दुनिया लोहा मानती है। वैसे मानना भी चाहिए क्योंकि जहां सनी को बॉलीवुड में उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है, वहीं गूगल ने भी इन्हें सबसे पॉपुलर शख्सियत का खिताब दे दिया है। गूगल सर्च इंजन ने अपनी इस साल की जो सर्च लिस्ट जारी कि उसमें सनी लियोनी ने सलमान खान, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर तो क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसी हस्ती को भी पीछे छोड़कर बाजी मार ली। लेकिन अब हम आपको जो बताने जा रहे हैं उसे जानकर शायद आप यही कहेंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। खबर यह है कि सनी लियोनी जो सिर्फ अपनी बोल्ड इमेज के दम पर बॉलीवुड में जानी जाती है अब उनको अपनी इस इमेज को बचाने का डर सताने लगा है। उनके लिए एक के बाद एक मुश्किलें खड़ी होती जा रही हैं। जिसके चलते उन्हें डर सताना लाजमी है क्योंकि उन्हें भी यह मालूम है कि बॉलीवुड में बने रहने के लिए उनकी बोल्ड छवि का बचा रहना बहुत जरूरी है।

सनी अपनी आगामी फिल्म मस्तीजादे को लेकर काफी सीरियस दिख रही हैं। वो इस फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। वैसे फिल्म में सनी ने काफी बोल्ड सीन किए हैं। जिसके दम पर ही वो फिल्म से अच्छे बिजनेस की उम्मीद कर रही हैं। आपको सुनकर आश्चर्य होगा कि उनकी यह फिल्म काफी पहले रिलीज हो सकती थी, लेकिन पहले तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म को लटकाए रखा फिर दूसरी परेशानियों ने। जिससे फिल्म की रिलीजिंग रुकी रही। बताया जा रहा है कि मस्तीजादे की टीम फिल्म को इसी महीने दिसंबर में रिलीज करना चाहती थी, लेकिन हेट स्टोरी 3 के साथ रिलीज डेट के क्लैश हो जाने की वजह से मस्तीजादे को आगे बढ़ा दिया गया। हेट स्टोरी 3 में जरीन खान और डेजी शाह ने इस कदर बोल्ड सीन किए कि सनी को अपनी फिल्म के लिए खतरा लगने लगा।

hate-story-3Image Source: http://media1.santabanta.com/

अब 29 जनवरी को मस्तीजादे की नई रिलीज की तारीख के साथ सनी लियोनी एक बार फिर फिल्म के प्रमोशन के लिए जुट गईं, लेकिन इस बार तो और भी बड़ी परेशानी ने फिल्म को घेर लिया है। सनी को उम्मीद थी कि 29 जनवरी को फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा, लेकिन इससे पहले 22 जनवरी को एकता कपूर ने अपनी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम-3’ के रिलीज की घोषणा कर दी है।

फिल्म ‘क्या कूल हैं हम-3’ का ट्रेलर इतना अश्लील है कि भारतीय फिल्मों के इतिहास का इसे शायद सबसे ज्यादा गंदा ट्रेलर कहा जा रहा है। अश्लील कॉमेडी ‘क्या कूल हैं हम 3’ का ट्रेलर आने के बाद से ही सनी की नींद हराम है, क्योंकि ‘क्या कूल हैं हम 3’ को अगर अच्छी शुरूआत बॉक्स ऑफिस पर मिल गई तो मस्तीजादे के लिए कुछ नहीं बचेगा। कहा जा रहा है कि मस्तीजादे के निर्देशक से पुरानी खुन्नस के चलते एकता कपूर ने क्या कूल हैं हम-3 को 22 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया है।

Kya-Kool-Hain-Hum-3Image Source: http://d1kn6enzjnn2e3.cloudfront.net/

वहीं, सनी लियोनी हर दूसरी हीरोइन के बोल्ड लुक से भी काफी परेशान हैं। जब हर दूसरी हीरोइन इस तरह बोल्ड सीन करेगी तो सनी किस चीज के दम पर इंडस्ट्री में टिकेंगी। ऐसे में अब देखना यह है कि सनी लियोनी की फिल्म की रिलीज की तारीख एक बार फिर बदलती है या फिर बिना घबराए पुरानी तारीख पर ही फिल्म रिलीज की जाती है।

Most Popular

To Top