_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/pralaynath-gunda-swami-from-movie-tirangaa-still-alive/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/pralaynath-gunda-swami-from-movie-tirangaa-still-alive/pralaynath-gunda-swami-from-movie-tirangaa-still-alive-3/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

एक बार फिर दर्शकों पर चढ़ा सनी देओल का जादू

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान के लिए फेमस सनी देओल की नई फिल्म ने सिनेमाघरों में पहुंचते ही दर्शकों को रोमांच से भर दिया। इस बार सनी देओल अपनी पुरानी फिल्म घायल का सीक्वल लेकर आए हैं। शुक्रवार को रिलीज होने वाली इस फिल्म में सनी देओल अपने पुराने अदांज में एक्शन दिखाते हुए नजर आए। सनी देओल के इस रूप को देखने वाले दर्शकों को यह फिल्म बेहद ही अच्छी लगी है।

बॉलीवुड में कई दशक से एक्शन हीरो के रूप में मशहूर सनी देओल अपने पुराने वाले अंदाज में एक बार फिर से दर्शकों के सामने पहुंच गए हैं। उनकी फिल्म घायल वंस एगेन को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। सनी देओल को एक्शन सीन में देखने वाले दर्शकों के लिए यह फिल्म बेहद रोमांचकारी अनुभव लेकर आई है। कई दर्शकों ने घायल वंस एगेन फिल्म को पुरानी वाली घायल से तुलना करने पर पाया कि दोनों ही फिल्में अलग-अलग संदेश देने वाली हैं। घायल वंस एगेन फिल्म में सच्चाई की राह पर चलने का संदेश दिया गया है। इस फिल्म की कहानी और इसका निर्देशन सनी देओल ने ही किया है। इस फिल्म में मुश्किल में पड़े चार युवाओं की कहानी को सनी देओल ने बखूबी पेश किया है।

Video Source: https://www.youtube.com/

फिल्म के पहले शो के दिन जब ‘वाह गजब’ की टीम सिनेमाघरों में पहुंची तो हमने पाया कि यह फिल्म सभी वर्ग के दर्शकों को बेहद पसंद आई। लोगों को इस फिल्म ने अंतिम दौर तक बांधे रखा। वहीं, इस फिल्म को दर्शकों ने चार और पांच की रेटिंग देकर हिट घोषित कर दिया है। इसी के साथ ही यह बात भी साबित हुई कि सनी देओल का जादू लोगों पर अभी तक बरकार है। दर्शक सनी की स्टाइल और डायलॉग्स के आज भी दिवाने हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics